Home मनोरंजन चल रही शादी में अचानक घुस गया ये सिंगर, फिर किया कुछ...

चल रही शादी में अचानक घुस गया ये सिंगर, फिर किया कुछ ऐसा वायरल हुआ वीडियो

0
53
Share


नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने कई सुपरहिट गानों को अपनी आवाज दी है. उनके गानों को बहुत पसंद किया जाता है. हाल ही में वह एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. इसकी वजह है कि उनका एक शादी में बिना बुलाए अचानक पहुंच जाना. हां, कुछ ऐसा ही किया है मीका सिंह ने. उन्होंने खुद इसका एक वीडियो भी शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है.

स्टेज पर चढ़कर गाने लगे गाना

वीडियो में देखा जा सकता है कि मीका सिंह (Mika Singh) स्टेज पर चढ़ते हैं और सिंगर से माइक लेकर गाना शुरू कर देते हैं. इस दौरान वह ‘सावन में लग गई आग’ गाना गाकर समां बांध देते हैं. मेहमान शादी में अचानक मीका सिंह (Mika Singh) को देखकर हैरान रह जाते हैं और फिर उन्हें गाता हुए देख मोबाइल से वीडियो बनाना शुरू कर देते हैं. परफॉर्मेंस के बाद मीका (Mika Singh) कहते हैं, वेडिंग क्रैश करके आया हूं, अनइनवाइटेड हूं, लेकिन उम्मीद है कि आप लोगों ने एंजॉय किया होगा. 

वायरल हो रहा वीडियो

इसके बाद मीका सिंह (Mika Singh) बगल में खड़ी सिंगर को लेकर बोलते हैं, मैंने अभी-अभी इस लड़की (सिंगर) को देखा है. ये बहुत खूबसूरत है. मैं इनसे ‘सारे गा मा पा पर’ मिला था. मैंने सोचा कि मैं इन्हें हाय बोल दूं. इसके बाद वह बताते है कि उनके साथ राहुल वैद्य भी हैं. मीका के इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है. फैंस कमेंट कर रिएक्शंस दे रहे हैं. 

फैंस ने जमकर की तारीफ

मीका सिंह (Mika Singh) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. एक फैन ने लिखा, यह मेरा फेवरेट सॉन्ग है और आप मेरे फेवरेट हैं. आपने रॉक कर दिया. दूसरे ने कमेंट किया, वाह शानदार. एक और फैन ने लिखा, जब भी मैं शादी करूंगा और इसी तरह करना. मालूम हो कि ‘सावन में लग गई आग’ मीका सिंह के पॉपुलर गानों में से एक है. 1998 में रिलीज हुए इस गाने को मीका ने साल 2008 में रीक्रिएट किया था. हाल ही में यह गाना ‘इंदू की जवानी’ फिल्म में नए वर्जन में सुनने को मिला.

यह भी पढ़ें- सलमान खान को सांप ने काटा, जानें कैसी है उनकी हालत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here