Wednesday, September 22, 2021
Home राजनीति चाकू घोंपकर 1 को मार डाला: सीवान में कहासुनी के बाद हाथापाई...

चाकू घोंपकर 1 को मार डाला: सीवान में कहासुनी के बाद हाथापाई पर उतरा अपराधी, बातों-बातों में मार दी चाकू; 1 की मौके पर ही मौत, 1 घायल


सीवान22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
अस्पताल में इलाजरत घायल। - Dainik Bhaskar

अस्पताल में इलाजरत घायल।

सीवान के जी बी नगर तरवारा थाना इलाके के चौकी हसन गांव में देर रात अपराधियों ने चाकू घोंपकर एक की हत्या कर दी जबकि, दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सीवान सदर अस्पताल में गंभीर हालत में इलाज के बाद उसे निजी अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

स्थानीय लोगों ने कि जीबी नगर तरवारा थाना इलाके के चौकी हसन गांव के रहने वाले दरोगा धनक का पुत्र 25 वर्षीय रितेश कुमार धनुक और मनोज कुमार पासवान के पुत्र 18 वर्षय रौशन कुमार पासवान देर रात खाना खाने के बाद गांव के बाहर टहल रहे थे। गांव के बाहर पुलिया पर एक युवक घात लगाए बैटा था। दोनों ने जब उससे पूछताछ की तो नाराज होकर वह दोनों से भिड़ गया। हाथापाई के बाद उसने चाकू निकाल कर हमला कर दिया। इसमें रितेश कुमार धनुक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि रौशन कुमार पासवान गंभीर रूप से घायल हो गया।

दोनों तरफ से हाथापाई के बाद गंभीर रूप से घायल युवकों की चिल्लाने की आवज़ सुनकर गांव वाले जब तक घटनास्थल पर पहुंचे। तब तक वह अपराधी चाकू मारकर फरार हो चुका था। मौके पर पहुंचे गांव वालों ने दोनों युवकों को खून से लथपथ देखकर उन्हें उठाया तो रितेश ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। रौशन मौके पर तड़प रहा था।

घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने आननफानन में घायल रौशन कुमार को इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां गंभीर स्थिति में उसका इलाज चल रहा है। वहीं, मौके पर पहुंची जीबी नगर तरवारा थाना की पुलिस ने मृतक रितेश कुमार धनुक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की छानबीन करते हुए एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular