Wednesday, October 27, 2021
Home राजनीति चालान करने आए दरोगा को बाइक सवार ने उड़ाया: चौराहे पर मौजूद...

चालान करने आए दरोगा को बाइक सवार ने उड़ाया: चौराहे पर मौजूद पुलिस ने बाइक सवार युवक को दौड़ाकर दबोचा, घायल दरोगा का इलाज के लिए हॉस्पिटल भेजा, आरोपी पर दर्ज होगी एफआईआर


  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • The Police Present At The Crossroads Caught The Bike Riding Youth, Sent Him To The Hospital For Treatment Of The Injured Officer, FIR Will Be Registered Against The Accused.

कानपुर13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
घायल ट्रैफिक दरोगा कौशल किशोर गिरी - Dainik Bhaskar

घायल ट्रैफिक दरोगा कौशल किशोर गिरी

खस्ताहाल ट्रैफिक पर ताबड़तोड़ चालान से आजिज आ चुके लोगों का गुस्सा अब सड़क पर दिखने लगा है। बाइक सवार ने चालान करने आए दरोगा को तेज रफ्तार बाइक से उड़ा दिया और भागने का प्रयास किया। इससे दरोगा सड़क पर गिरकर घायल हो गया। चौराहे पर मौजूद पुलिस फोर्स ने बाइक सवार को दबोच लिया। जबकि उसका साथी भाग निकला।

घायल दरोगा का इलजा करते डॉक्टर

घायल दरोगा का इलजा करते डॉक्टर

चुन्नीगंज चौराहे पर चेकिंग दौरान बाइक सवार ने टीएसआई पर चढ़ाई तेज रफ्तार बाइक

चुन्नीगंज चौराहे पर ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर (TSI) कौशल किशोर गिरी शुक्रवार शाम को चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान एक बाइक सवार युवक बगैर हेलमेट लगाए वहां से गुजर रहा था। कौशल किशोर ने उसे रोकने का प्रयास किया तो युवक ने तेज रफ्तार बाइक दरोगा पर ही चढ़ा दी। दरोगा सड़क पर कुछ दूर तक घिसटते चला गया और घायल हो गए। चौराहे पर मौजूद अन्य पुलिस फोर्स ने युवक को घेराबंदी करके कुछ ही दूरी पर दबोच लिया। जबकि उसका साथी मौके से भाग निकला। युवक ने अपना नाम ग्वालटोली निवासी महेश यादव बताया है। कर्नलगंज थाना प्रभारी ने बताया कि ट्रैफिक दरोगा के तहरीर मिलते ही एफआईआर दर्ज की जाएगी। उन्हें इलाज के लिए उर्सला हॉस्पिटल भेजा गया है।
ताबड़तोड़ चालान से जनता आजिज
कानपुर ट्रैफिक व्यस्था बिलकुल ध्वस्त है, लेकिन शहर में हर चौराहे पर ताबड़तोड़ चालान किए जा रहे हैं। अभी फजलगंज फायर ब्रिगेड तिराहे का ही मामला सामने आया था कि 45 दिन में 16 हजार वाहनों के 2.45 करोड़ के चालान काट दिए गए। इससे पब्लिक में असंतोष पैदा हो रहा है और रोज ट्रैफिक पुलिस से मारपीट और अभद्रता का मामला सामने आ रहा है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular