Sunday, January 16, 2022
Homeखेलचोटिल होकर द. अफ्रीका टेस्ट सीरीज से बाहर हुए रोहित, फैंस ने...

चोटिल होकर द. अफ्रीका टेस्ट सीरीज से बाहर हुए रोहित, फैंस ने वायरल किए ये मजेदार मीम्स


जोहानिसबर्ग: भारत का दक्षिण अफ्रीका दौरा 26 दिसंबर से शुरू होगा, जहां उसे 3 मैचों की टेस्ट सीरीज और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. टीम इंडिया 16 दिसंबर को दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए रवाना हो सकती है. दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है. दरअसल, टेस्ट टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन टेस्ट की सीरीज से बाहर हो गए, क्योंकि मुंबई में टीम के नेट सेशन के दौरान उनके बाएं पैर की मांसपेशियों की पुरानी चोट उभर आई है और साथ ही उनके हाथ में भी चोट लगी है.

फैंस ने वायरल किये ये मजेदार मीम्स

भारत ‘ए’ के कप्तान प्रियांक पांचाल टेस्ट सीरीज के लिए सलामी बल्लेबाज के रूप में रोहित का विकल्प होंगे. बीसीसीआई ने कहा, ‘टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा को कल मुंबई में ट्रेनिंग सत्र के दौरान बायें पैर की मांसपेशियों में चोट लगी. वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी तीन टेस्ट की सीरीज से बाहर हो गए हैं. प्रियांक पांचाल टेस्ट टीम में रोहित शर्मा की जगह लेंगे.’ रोहित शर्मा के टेस्ट सीरीज से बाहर होने के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर चुटकी लेते हुए मजेदार मीम्स वायरल कर दिए हैं.

लोकेश राहुल उपकप्तान बनने की दौड़ में सबसे आगे

बीसीसीआई ने अभी रोहित शर्मा की जगह कार्यवाहक उपकप्तान की घोषणा नहीं की है, लेकिन लोकेश राहुल टेस्ट सीरीज के लिए उपकप्तान बनने की दौड़ में सबसे आगे माने जा रहे हैं. अन्य दावेदार ऋषभ पंत और रविचंद्रन अश्विन हो सकते हैं. अजिंक्य रहाणे को हाल में उपकप्तान की भूमिका से हटाया गया था, क्योंकि प्लेइंग इलेवन में उनकी जगह पक्की नहीं है. सूत्रों की माने तो टेस्ट टीम में शामिल एकमात्र स्पिनर अश्विन उप कप्तान की दौड़ में दावेदारों में शामिल हैं.

15 जनवरी को खत्म होगी टेस्ट सीरीज

बीसीसीआई के एक वर्ग का मानना है कि शानदार अंतरराष्ट्रीय करियर को देखते हुए उन्हें सम्मान देने की जरूरत है. टेस्ट सीरीज 15 जनवरी को खत्म होगी जिसके बाद पार्ल में 19 जनवरी से तीन वनडे अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेली जाएगी. टीम के विशेषज्ञ राघवेंद्र उर्फ रघु की थ्रो डाउन पर अभ्यास करते हुए 34 साल के रोहित को हाथ में गेंद भी लगी, लेकिन अभी उनकी चोट की गंभीरता का पता नहीं चला है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular