Sunday, December 5, 2021
Homeराजनीतिछात्रा को परेशान करने वाला शोहदा गिरफ्तार: इंस्टाग्राम से नंबर लेकर कर...

छात्रा को परेशान करने वाला शोहदा गिरफ्तार: इंस्टाग्राम से नंबर लेकर कर रहा था परेशान, दहशत में छात्रा ने छोड़ दिया था स्कूल


आगरा:17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
इस मामले में कमला नगर पुलिस ने सोमवार को आरोपी युवक अनस उर्फ अन्नू को गिरफ्तार कर लिया। - Dainik Bhaskar

इस मामले में कमला नगर पुलिस ने सोमवार को आरोपी युवक अनस उर्फ अन्नू को गिरफ्तार कर लिया।

इंस्टाग्राम से छात्रा का नंबर लेकर परेशान करने और धमकी देने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक के दहशत के कारण छात्रा ने स्कूल और कोचिंग जाना छोड़ दिया था। इस मामले में छात्रा के पिता ने कमला नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

छात्रा को कर रहा था परेशान
कमला नगर क्षेत्र में रहने वाली 10वीं की छात्रा का इंस्टाग्राम पर अकाउंट था। इंस्टाग्राम पर अन्नू उर्फ अनस नाम का युवक ने छात्रा को फॉलो किया। इसके बाद वो उसकी हर पोस्ट पर कमेंट करने लगा। युवक ने इंस्टाग्राम अकाउंट से ही छात्रा का मोबाइल नंबर हासिल कर लिया। वो छात्रा को फोन करने लगा। इसके बाद वो स्कूल और कोचिंग जाते समय रास्ते में रोककर छात्रा से बात करने की कोशिश करने लगा। आरोप है कि उसने कई बार छात्रा को दोस्ती के लिए प्रपोज किया। मगर, छात्रा ने उसकी हरकतों को नजरअंदाज कर दिया। मगर, आरोपी युवक की हरकतें नहीं रुक रही थीं। विरोध करने पर उसने छात्रा को जान से मारने की धमकी दी। शोहदे की धमकी से दहशत में आई छात्रा ने स्कूल और कोचिंग जाना छोड़ दिया। वो करीब एक माह से स्कूल नहीं जा रही थी। वह घर में सहमी हुई रहती थी। घर वालों ने बेटी से वजह पूछी तो पहले वो छिपाने लगी, लेकिन बाद में उसने पूरा घटनाक्रम बताया। बात करते हुए वो रोने लगी।

इंस्टाग्राम से छात्रा का नंबर लेकर परेशान करने और धमकी देने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इंस्टाग्राम से छात्रा का नंबर लेकर परेशान करने और धमकी देने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल
घरवालों ने बेटी से आरोपी युवक को फोन कर मिलने के लिए बुलवाया, लेकिन वो नहीं आया। इसके बाद छात्रा के पिता ने कमला नगर थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी थी। इस पर कमला नगर थाने में छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया था। एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि कमला नगर में छात्रा के साथ छेड़खानी का मामला दर्ज कराया गया था। इस मामले में कमला नगर पुलिस ने सोमवार को आरोपी युवक अनस उर्फ अन्नू को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी युवक को जेल भेजा जा रहा है। वो छत्ता के गरीब नगर का रहने वाला है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular