Sunday, September 26, 2021
Home राजनीति छेड़खानी विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट: वैशाली में छेड़खानी विवाद...

छेड़खानी विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट: वैशाली में छेड़खानी विवाद को सुलझाने के दौरान गोलीबारी, पुलिस पर भी हमला, गाड़ी को किया क्षतिग्रस्त


  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Crininals Attack On Police Team; People Violence In Molestation Case In Vaishali; Bihar Crime Latest News

वैशाली11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
लोगों को समझाती पुलिस। - Dainik Bhaskar

लोगों को समझाती पुलिस।

वैशाली जिले के हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के रामभद्र इलाके में छेड़खानी मामले को लेकर जमकर बवाल हुआ। इस दौरान दो पक्षों के बीच गोलीबारी और जमकर पत्थरबाजी हुई, जिसके चलते अफरा-तफरी मच गई। वहीं, इस दौरान उपद्रवी तत्वों ने पुलिस टीम पर भी हमला बोल दिया। पुलिस वाहन के शीशे भी क्षतिग्रस्त हो गए। पुलिस टीम पर भी रोड़ेबाजी की गई । भयाली भगत और रविन्द्र भगत के बीच विवाद हुआ था। दोनों पक्षों की ओर से नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

पुलिस की गाड़ी का शीशा फोड़ा।

पुलिस की गाड़ी का शीशा फोड़ा।

महिला समेत कई लोग घायल
घटना की सूचना मिलने पर मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। पुलिस के मुताबिक छेड़खानी मामले को लेकर दो पक्षों के बीच स्थानीय स्तर पर पंचायत हो रही थी। इसी दौरान दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए जिसके बाद दोनों ओर से पत्थरबाजी और गोलीबारी हुई इस दौरान हुई पत्थरबाजी में कई महिला समेत कई लोग घायल भी हुए हैं। वहीं पुलिस उपद्रवी तत्व की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चला रही है।

क्या बोले एसडीपीओ
पुलिस के पहुंचने के बाद उपद्रवी तत्वों के से भाग खड़े हुए ऐसे में पुलिस के द्वारा मामले की जांच की जा रही है और कहा जा रहा है कि जो लोग इसमें शामिल थे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी फिलहाल स्थिति काबू में है लेकिन मौके पर भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई है। घटना की सूचना पर सदर एसडीपीओ राघव दयाल पुलिस बल के साथ पहुंच गए। उन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद मामले को शांत कराया।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular