Friday, September 17, 2021
Home खेल जब आपस में भिड़े Rohit Sharma और MS Dhoni के फैंस, गन्ने...

जब आपस में भिड़े Rohit Sharma और MS Dhoni के फैंस, गन्ने के खेत में ले जाकर जमकर की पिटाई


नई दिल्ली: किसी भी खेल में अक्सर फैंस का रोल बहुत अहम होता है. ऐसा ही कुछ क्रिकेट में भी है. इस खेल के फैंस अपने खिलाड़ियों को इतना प्यार करते हैं कि कोई उनके बारे में कुछ कहे भी तो उनको बर्दाश्त नहीं होता. कई बार तो इन फैंस के बीच अपने फेवरेट खिलाड़ियों को लेकर झड़प भी हो जाती है. आज आपको हम ऐसे ही एक किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं. 

जब आपस में भिड़े रोहित और धोनी के फैंस 

कुछ समय पहले एक किस्सा सुनने में आया था कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के फैंस के बीच आपस में लड़ाई हो गई. दरअसल आज से दो साल पहले महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले में माही और रोहित के फैंस भिड़ गए थे. ये किस्सा उस वक्त का है जब धोनी ने 15 अगस्त को पिछले साल क्रिकेट से रिटायरमेंट लिया था. 

बता दें कि जब धोनी (MS Dhoni) रिटायर हुए तो उनके फैंस ने पूरे शहर में पोस्टर और बैनर लगाने शुरू कर दिए थे. उस समय रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का नाम भी राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार के लिए नामित हुआ था. जिसके बाद उनके फैंस ने भी उनके पोस्टर व बैनर लगाने शुरू कर दिए थे. तभी कुछ लोगों ने रोहित के पोस्टर्स को नष्ट करना शुर कर दिया. जिसके बाद दोनों फैंस के ग्रुप के बीच झड़प हो गई. बाद में इन फैंस में लड़ाई शुरू हो गई. 

 

रोहित के फैन को गन्ने के खेत में ले जाकर पीटा

इसके बाद रोहित (Rohit Sharma) के एक फैन को गन्ने के खेल में ले जाकर धोनी के फैंस पीटने लग गए. इस बात की सूचना देते हुए उस वक्त पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी एक ट्वीट किया था. जिसके बाद उन फैंस को सहवाग ने पागल कहा था. क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ी आपस में एक-दूसरे से प्यार से रहते हैं, लेकिन कभी-कभी इन खिलाड़ियों के फैन सब भूलकर लड़ने लगते हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular