Friday, January 28, 2022
Homeखेलजब एडल्‍ट स्टार ने इस खिलाड़ी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- किडनैप...

जब एडल्‍ट स्टार ने इस खिलाड़ी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- किडनैप करने की कोशिश की थी


नई दिल्ली: इंटरनेशनल प्लेयर्स जितना मैदान पर अपने खेल को लेकर मशहूर रहते हैं उतना ही वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. कई बार इंटरनेशनल खिलाड़ी ऐसी गलतियां कर देते हैं, जिसके लिए उन्हें बाद में पछताना पड़ता है. अमेरीका की मशहूर पोर्न स्टार जेना जेमीसन ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि एक मशहूर WWE स्टार ने उन्हें किडनैप करने की कोशिश की थी. WWE का ये स्टार खिलाड़ी अपने जमाने का फेमस सुपरस्टार रहा है. 

इस खिलाड़ी ने की थी किडनैप करने की कोशिश 

अपने जमाने की फेमस पोर्नस्टार रहीं एक्ट्रेस जेना जेमीसन, जिनकी बोल्डनेस और फिल्मों के कई दीवाने हैं. जेना जेमीसन (Jenna Jameson) ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में बड़ा खुलासा किया है. जेना जेनीसन के मुताबिक वो और WWE के स्टार अंडरटेकर  बचपन में दोस्त हुआ करते थे. ये उन दिनों की बात है, जब जेना (Jenna Jameson) और अंडरटेकर (undertaker) लासवेगा में रहते थे. उन्होंने कहा कि 16 साल की उम्र में वो अंडरटेकर (undertaker) के शो देखा करती थीं. जेना जेमीसन ने आगे बताया है कि जब वो शो कर रहीं थी तब अंडरटेकर उनके पास आए थे कहा था कि वह उन्हें यहां से ले जाएगा. उस वक्त अंडरटेकर काफी गुस्से में था. उसके बाद वह कभी भी उससे नहीं मिली. अंडरटेकर 90 के दशक में WWE में एक बड़ा नाम थे. 

गंभीर बीमारी से जूझ रहीं है जेना 

किसी समय एडल्ट फिल्मों की क्वीन कहे जाने वाली जेना जेमीसन (Jenna Jameson) अब अब एक दुर्लभ और घातक बीमारी की चपेट में आ गई हैं. इस समस्या के चलते जेन्ना अब ठीक से चल भी नहीं पातीं और उन्हें बिस्तर पर ही पड़े रहना पड़ता है.  हाल ही में जेना (Jenna Jameson)ने एक वीडियो शेयर कर खुद अपना दर्द बयां किया था. 47 साल की Jenna का असली नाम Jenna Marie Massoli  है, वह मॉडल, पोर्नस्टार और टीवी पर्सनैलिटी रही हैं. 

 

हिल भी नहीं पातीं जेना

जेना जेमीसन अपनी इसी बीमारी के चलते अब जेना हिलडुल नहीं पातीं, वह बिस्तर पर ही पड़ी रहने को मजबूर हैं. इंस्टाग्राम पर उनके पार्टनर लियोर बिटन ने जेना की हालत का वीडियो शेयर किया है. जेना के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं, वहीं उनकी एक चार साल की बेटी भी है जिसे अपनी मां की जरूरत है. जेना अभी अपने पार्टनर की मदद से एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाती हैं.

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular