Wednesday, October 20, 2021
Home मनोरंजन जब बंद हुई थी Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की शूटिंग, अय्यर...

जब बंद हुई थी Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की शूटिंग, अय्यर को सताने लगी थी लोन-EMI की चिंता


नई दिल्ली: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) हर घर में पसंद किया जाने वाला शो है. ये शो 13 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है.  ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की लंबी-चौड़ी स्टारकास्ट है और सभी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. फैंस आए दिन सोशल मीडिया पर इनके बारे में कुछ न कुछ नया खोजते हैं. अब अय्यर यानी तनुज महाशाब्दे (Tanuj Mahashabde) से जुड़ी खबर सामने आई है.  तनुज ने एक इंटरव्यू में लॉकडाउन के दौरान सता रहे डर के बारे में बताया है. 

लॉकडाउन में सताने लगी थी चिंता

आज तक से बात करते हुए अय्यर यानी तनुज महाशाब्दे (Tanuj Mahashabde) ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान शूटिंग बंद हो गई थी, जिसकी वजह से उन्हें ईएमआई और लोन का डर सताने लगा था. अब दोबारा शूटिंग शुरू हुई तो उनके माथे से चिंता की लकीरें हटीं. अब इतने दिनों बाद उन्होंने अपनी चिंता को लोगों के सामने रखा है. 

तनुज को हो गई थी टेंशन

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम तनुज महाशाब्दे (Tanuj Mahashabde) शूटिंग शुरू होने से खुश है. उन्होंने बताया, ‘जब शूटिंग के बंद होने की बात आई, तो लगा कि कुछ दिनों में वापस से शुरू हो जाएगा. लेकिन वक्त गुजरता गया और शूटिंग शुरू नहीं हुई. चिंता सताने लगी कि आगे कैसे सरवाइव किया जाएगा. ईएमआई का भुगतान कैसे होगा. अक्सर इसी टेंशन में डूबा रहता था, डिप्रेशन तो नहीं लेकिन लगभग वैसे ही स्थिती हो गई थी. ऐसे में अपना मन भटकाने के लिए मैंने लिखना भी शुरू किया. इस दौरान मैंने कई शोज और कहानियां लिखीं. फिलहाल अब शूटिंग शुरू हो गई है. 

सोशल मीडिया पर रहते हैं एक्टिव

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम तनुज महाशाब्दे (Tanuj Mahashabde) अय्यर के रोल में नजर आते हैं. उन्होंने बबीता जी की पति का किरदार निभाया है. सोशल मीडिया पर अय्यर खूब एक्टिव रहते हैं और फैंस भी उन्हें खूब पसंद करते हैं.  तनुज महाशाब्दे के इंस्टा हैंडल पर शूट की हर अपडेट रहती है. 

ये भी पढ़ें:   Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘कोई मिल गया’ का जादू है दया भाभी का रिश्तेदार!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular