Tuesday, November 30, 2021
Homeमनोरंजनजब Kareena Kapoor ने सबके सामने कह दिया था, 'ऐसा किया तो...

जब Kareena Kapoor ने सबके सामने कह दिया था, ‘ऐसा किया तो मेरा तलाक हो जाएगा’


नई दिल्ली: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) लंबे समय से एक साथ हैं. फिल्म ‘टशन’ से शुरू हुई ये प्रेम कहानी आज भी बदस्तूर जारी है. अब दोनों दो बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं. लेकिन आंखों में प्यार आज भी उतना ही नजर आता है, जितना सालों पहले नजर आता था. दोनों ही एक-दूसरे को किसी भी कीमत में खोना नहीं चाहते तभी तो एक बार करीना ने सबके सामने अर्जुन कपूर को किस करने से मना कर दिया था. 

करीना की बोल्ड फिल्म

सैफ और करीना (Saif And Kareena) ने शादी के बाद अपने प्रोफशन को छोड़ा नहीं, बल्कि और मजबूती से इसे आगे बढ़ाया. एक तरफ सैफ ने जहां अपनी फिल्मों के साथ एक्सपेरिमेंट शुरू किया, दूसरी तरफ करीना के भी चुनाव में बदलाव आया. करीना ने बोल्ड स्टेप उठाते शादी के बाद ‘की एंड का’ साइन की थी. इस फिल्म में उनके अपोजिट अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और फैंस को इनकी ये जोड़ी बहुत पसंद आई थीं. 

अर्जुन को किस करने से किया मना

फिल्म में करीना (Kareena Kapoor) ने काफी बोल्ड अवतार लिया था. उनके अर्जुन कपूर के साथ काफी किसिंग सीन थे. शादी के बाद करीना का ये रूप देखकर हर कोई दंग रह गया. फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इवेंट में करीना से अर्जुन कपूर को किस करने के लिए कहा गया, जिस पर करीना बिफर गईं और कहने लगीं कि मैं अर्जुन को किस नहीं करूंगी. मैंने ऐसा किया तो मेरा तलाक हो जाएगा. 

सैफ और करीना में 10 साल का अंतर

आपको बता दें इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही करीना (Kareena Kapoor) को पता चला कि वो प्रेग्नेंट हैं और कुछ महीनों के बाद ही उन्होंने तैमूर को जन्म दिया. करीना और सैफ के बीच 10 साल की उम्र का अंतर है. हालांकि इसका असर उनके रिश्ते और प्यार पर नहीं पड़ पाया फिर भले ही समाज में आज भी पति-पत्नी के बीच उम्र के इतने बड़े अंतर को एक्सेप्ट नहीं जाता हो.

दो बच्चों की मां हैं करीना

करीना और सैफ (Kareena And Saif) ने निकाह और सात फेरे न लेते हुए 16 अक्टूबर 2012 को कोर्ट मैरिज की थी, जिससे वे अपना और दोनों धर्मों का सम्मान बरकरार रखने में कामयाब रहे. कोर्ट मैरिज के बाद दोनों ने एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई थी और ग्रैंड रिसेप्शन दिया था. शादी के चार साल बाद  यानी साल 2016 में करीना ने अपने पहले बच्चे तैमूर अली खान को जन्म दिया और 2021 में वो दूसरे बच्चे की मां बनीं. 

यह भी पढ़ें- आयुष्मान की पत्नी को इतना भी नहीं रहा होश, दूधमुंहे बेटे को रेस्तरां में ही भूल गईं

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर  Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular