Friday, July 30, 2021
Home शिक्षा जम्मू सरकार ने निकाली 800 सब इंस्पेक्टर के पदों पर भर्तियां, जानें...

जम्मू सरकार ने निकाली 800 सब इंस्पेक्टर के पदों पर भर्तियां, जानें कब शुरू होगी आवेदन प्रक्र‍िया


Jobs

oi-Rahul Kumar

|

श्रीनगर, जून 18: जम्मू और कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने एसएसबी जम्मू-कश्मीर भर्ती 2021के तहत 800 सब इंस्पेक्टरों की भर्ती को मंजूरी दे दी है। भर्ती प्रक्रिया में पारदर्शिता और निष्पक्षता सुनिश्चित करने के उद्देश्य से उप-राज्यपाल ने पुलिस, जेल और अग्निशमन एवं आपातकालीन सेवा विभागों में सभी अराजपत्रित स्तर के पदों की चयन प्रक्रिया का जिम्मा सेवा चयन बोर्ड को सौंपा है। इन पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार जम्मू-कश्मीर सेवा चयन बोर्ड jkssb.nic.in पर अधिक विवरण प्राप्त कर सकते हैं।

job recruitment of 800 Sub Inspectors in Jammu Kashmir Police

इस संबंध में राजभवन की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि, मौजूदा कोविड महामारी के कारण धीमी हुई भर्ती प्रक्रिया को नई गति देते हुए उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने आज जम्मू-कश्मीर पुलिस में 800 सब इंस्पेक्टरों की भर्ती के प्रस्ताव को मंजूरी दी। उपराज्यपाल ने सेवा चयन बोर्ड (एसएसबी) के माध्यम से तीनों विभागों यानी पुलिस, जेल और अग्निशमन और आपातकालीन सेवा विभागों में सभी अराजपत्रित स्तर के पदों की चयन प्रक्रिया को भी मंजूरी दी।

जम्मू-कश्मीर भर्ती 2021 के लिए चयन प्रक्रिया लिखित और शारीरिक परीक्षण पर आधारित होगी। जम्मू और कश्मीर सेवा चयन बोर्ड विभिन्न विभागों में सभी अराजपत्रित स्तर के पदों की चयन प्रक्रिया को अंजाम देगा। पारदर्शिता के उद्देश्य से फिटनेस परीक्षण की पूरी प्रक्रिया की विधिवत वीडियोग्राफी की जाएगी। प्रशासन जम्मू-कश्मीर के युवाओं को सशक्त बनाने के लिए सरकारी विभागों में 25,000 नौकरियों की भर्ती के लिए प्रक्रिया में तेजी लाने की दिशा में आगे बढ़ रहा है।

डोमिनिका के अस्पताल में VVIP ट्रीटमेंट ले रहा भगोड़ा चोकसी, खुफिया एजेंसी ने जताई यह चिंताडोमिनिका के अस्पताल में VVIP ट्रीटमेंट ले रहा भगोड़ा चोकसी, खुफिया एजेंसी ने जताई यह चिंता

जम्मू-कश्मीर भर्ती 2021 पर जम्मू और कश्मीर के गवर्नर मनोज सिन्हा ने ट्वीट कर कहा कि आज जम्मू कश्मीर पुलिस में 800 सब इंस्पेक्टरों की भर्ती के प्रस्ताव को मंजूरी दी। केंद्र शासित प्रदेश प्रशासन जम्मू-कश्मीर के युवाओं को सशक्त बनाने के लिए सार्वजनिक क्षेत्र/ सरकारी विभागों में 25,000 वादा की गई नौकरियों की भर्ती की प्रक्रिया में तेजी लाने की दिशा में आगे बढ़ रहा है।

English summary

job recruitment of 800 Sub Inspectors in Jammu Kashmir Police

Story first published: Friday, June 18, 2021, 20:54 [IST]



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular