Saturday, May 28, 2022
Homeमनोरंजनजल्द बंद हो सकता है 'द कपिल शर्मा शो'? इस पोस्ट से...

जल्द बंद हो सकता है ‘द कपिल शर्मा शो’? इस पोस्ट से मिला हिंट


नई दिल्ली: ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) फिल्म के प्रमोशन से जुड़ा कपिल शर्मा का विवाद तो जैसे तैसे थम गया. लेकिन अब जो खबरें आ रही हैं उससे ऐसा लग रहा है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) जल्द ही ऑफ एयर हो सकता है. इस बात की हिंट हाल ही में कपिल शर्मा के एक पोस्ट से मिली, जिसमें उन्होंने कनाडा टूर पर जाने का ऐलान किया था. इसके बाद से शो के बंद होने की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

कपिल के एक पोस्ट से मिला हिंट 

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर कनाडा टूर को लेकर एक पोस्ट किया था. इस पोस्ट को शेयर करते हुए कपिल ने लिखा था- ‘साल 2022 में अपने यूएस-कनाडा टूर के बारे में घोषणा करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है. जल्द ही आप लोगों से मिलना होगा.’ 

 

 

 

इस पोस्ट से मिला बंद होने की खबरों को जोर

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने जैसे ही ये पोस्ट किया उसके बाद से लगातार शो के ऑफ एयर होने की खबरें आने लगीं. इस खबर पर पिंकविला वेबसाइट ने पुष्टि की है. वेब साइट में छपी खबर के मुताबिक कपिल शर्मा शो कुछ दिनों के लिए बंद हो सकता है.

 

 

विवेक अग्निहोत्री के जवाब ने मचाया तहलका

ट्विटर पर एक व्यक्ति ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री से इस लोकप्रिय शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर आने के लिए कहा था, जिसपर फिल्मकार ने कहा था- ‘यह उनके (कपिल) और उनके निर्माताओं की पसंद है कि वे किसे निमंत्रित करते हैं. जहां तक बॉलीवुड की बात है तो मैं  कहना चाहूंगा जिसे एक बार श्री बच्चन को गांधी के बारे में उद्धृत करते हुए कहा गया था: वो राजा है, हम रंक.’ इस ट्वीट के बार विवाद खड़ा हो गया और कुछ लोग सोशल मीडिया मंचों पर कपिल शर्मा पर प्रहार करने लगे.

अनुपम खेर ने किया बचाव

इस मुद्दे पर एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में अनुपम खेर (nupam Kher) ने चुप्पी तोड़ी. उन्होंने कहा कि उन्हें निमंत्रण मिला था लेकिन फिल्म के संवेदनशील विषय को ध्यान में रखकर निमंत्रण अस्वीकार कर दिया था. 

 

 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular