Sunday, May 29, 2022
Homeगैजेट्सजल्द बिना खरीदें यूज कर सकेंगे iPhone, iPads, Macbook! Apple किराए पर...

जल्द बिना खरीदें यूज कर सकेंगे iPhone, iPads, Macbook! Apple किराए पर देगी प्रोडक्ट्स, इतने का होगा खर्च


Apple के हाल ही में एक हार्डवेयर सदस्यता सेवा पर काम करने की अफवाह थी, इस प्लान का उद्देश्य आईफोन या आईपैड को मंथली बेसिस पर लोगों को किराए पर देना है। ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमन ने कहा कि इस iPhone सब्सक्रिप्शन में मासिक किश्तों के साथ अधिक लागत शामिल होगी। उनके पास अब इस बारे में अधिक स्पष्टता है कि Apple सदस्यता कैसे काम करेगी, और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि सदस्यता की कीमतें क्या होंगी। गुरमन ने संकेत दिया है कि सब्सक्रिप्शन प्लान के तहत खरीदे गए आईफोन की कुल कीमत आपके द्वारा पे की जा रही अपफ्रंट कीमत की तुलना में अधिक होगी।

 

ये भी पढ़ें:- मोदी सरकार का बड़ा एक्शन: इस वजह से 22 YouTube चैनल को किया Ban, यहां देखें पूरी लिस्ट

 

संबंधित खबरें

गुरमन के अनुसार, सब्सक्रिप्शन एक नए Apple प्रोडक्ट के लिए ग्राहकों को 12, 24 और 36 महीने के लिए किराए पर प्रदान करेगा। यह आईफोन, आईपैड या मैकबुक हो सकते हैं। उन्होंने यह बताने के लिए iPhone 13 का उदाहरण लिया कि सदस्यता लागत कैसे काम करेगी। गुरमन ने बताया कि यूएस में आईफोन 13, आईफोन 13 प्रो और आईफोन 13 प्रो मैक्स की मासिक सदस्यता की कीमत क्रमशः $ 35, $ ​​45 और $ 50 हो सकती है। 

इसलिए, यदि कोई यूजर 36 महीने – 3 साल के अधिकतम कार्यकाल के लिए iPhone सेवा की सदस्यता लेता है – Apple iPhone 13 के लिए उसे $ 799 के बजाय $1,260, iPhone 13 Pro के लिए $ 999 के बजाय $ 1,620 और आईफोन 13 प्रो मैक्स $ 1,099 के बजाय $ 1,800 खर्च करने हो सकते हैं। 

 

ये भी पढ़ें:- Vodafone-Idea लाई एक महीने चलने वाले 2 सबसे सस्ते Plan, टेंशन में एयरटेल और जियो

 

Apple अपने सॉफ्टवेयर के साथ-साथ हार्डवेयर प्रोडक्ट्स को भी सब्सक्रिप्शन पर बेचने की तैयारी कर रहा है। एप्पल के सॉफ्टवेयर प्रोडक्ट जैसे- Apple Music, iCloud, एप्पल टीवी प्लस (Apple TV Plus), एप्पल फिटनेस प्लस (Apple Fitness Plus) और Apple Arcade के लिए मंथली सब्सक्रिप्शन लेना पड़ता है। इसी तरह एप्पल के आईफोन और आईपेड को भी आने वाले समय में मंथली सब्सक्रिप्शन पर खरीदा जा सकेगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular