Sunday, October 24, 2021
Home राजनीति जहानाबाद में नदी में डूबने से एक बालक की मौत: नदी में...

जहानाबाद में नदी में डूबने से एक बालक की मौत: नदी में नहाने गया था बालक, तेज धार होने के कारण बह गया; डूबने से हुई मौत


जहानाबाद2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
मृत बालक - Dainik Bhaskar

मृत बालक

जहानाबाद जिले के घोसी थाना क्षेत्र के गिजी गांव निवासी अमित पांडे के पुत्र राम जी पांडे (उम्र 12 वर्ष) फल्गु नदी में स्नान करने गया था। जहां नदी की तेज धारा उसे बहा ले गया और वह आगे जाकर डूब गया। इस बात की सूचना उसके साथ आए कुछ बालकों ने उसके परिवार को दिया।

परिवार के लोग दौड़ते हुए नदी किनारे आए और बालक को पानी से निकालकर इलाज हेतु घोसी पीएससी में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद उसके परिवार में कोहराम मच गया। कुछ लोगों का कहना है कि करमा पर्व होने के कारण वह लड़का झार लाने गया था। इसी के क्रम वह स्नान करने लगा और वह डूब गया। जहां बहन ने भाई के लिए लंबी आयु के लिए करमा पर्व रखा था। लेकिन भगवान को यह मंजूर नहीं कर्मा के दिन हीबहन से एक भाई छीन लिया।

ऐसे में जब इस बालक की मौत की खबर गांव में लगी तो सभी लोग शोक की लहर में डूब गए और कहां इस जहां हंसी खुशी से पर्व मनाने की तैयारी चल रही थी। वहां सबसे बड़ा गम हो गया इस बात की सूचना घोषी थाना पुलिस को दी गई। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल जहानाबाद भेज दिया है। इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए जदयू के नेता राजीव नयन शर्मा ने कहा कि बालक की मौत से हम लोग काफी दुखी हैं। जिला प्रशासन से आपदा प्रबंधक के तहत उसके परिवार को मुआवजा देने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि यह परिवार अत्यंत गरीब है इसे सरकार द्वारा मुआवजा उपलब्ध कराया जाए।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular