Saturday, December 4, 2021
Homeविश्वजिम में घूर रहा था बुजुर्ग, महिला ने सिखाया ऐसा सबक कि...

जिम में घूर रहा था बुजुर्ग, महिला ने सिखाया ऐसा सबक कि होश उड़ गए


वॉशिंगटन: महिलाओं (Women) को हर पल घूरती निगाहों का सामना करना पड़ता है. अधिकांश महिलाएं ऐसे मामलों में खामोश रहती हैं, जिससे मनचलों के हौसले और बढ़ जाते हैं. अमेरिका में रहने वाली एक महिला (US Woman) को भी ऐसी ही स्थिति का सामना करना पड़ा, लेकिन उसने खामोश रहने के बजाये आवाज उठाई. महिला ने अपनी एक्सरसाइज छोड़कर वापस शख्स को घूरना शुरू कर दिया, जिससे वो घबरा गया और नजरें बचाने लगा. 

पहले कुछ देर करती रहीं इग्नोर

‘मिरर’ की रिपोर्ट के मुताबिक, हेदी  अरागॉन (Heidi Aragon) पर्सनल ट्रेनर हैं और वह जिम में एक्सरसाइज कर रही थीं. तभी उन्होंने देखा कि ग्रीन कलर की टी-शर्ट में एक बुजुर्ग शख्स उन्हें लगातार घूर रहा है. वो जहां भी जातीं, शख्स की आंखें उनकी तरफ मुड़ जातीं. पहले कुछ देर हेदी ने उसे इग्नोर किया, लेकिन जब पानी सिर से ऊपर निकल गया तो उन्होंने मनचले को सबक सिखाने का फैसला लिया. 

ये भी पढ़ें -गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए इस शख्स ने किया कुछ ऐसा, लड़की भी रह गई हैरान

Husband की तरकीब नहीं आई काम

हेदी के पति भी जिम में ही मौजूद थे. हेदी ने बुजुर्ग शख्स के बारे में उन्हें बताया, इस पर पति ठीक हेदी के सामने आकर खड़ा हो गया ताकि बुजुर्ग उसे घूर न पाए. हालांकि, ये तरकीब ज्यादा देर तक काम नहीं आई. बुजुर्ग मनचले ने जिम में लगे शीशों में से हेदी को घूरना शुरू कर दिया. इससे महिला नाराज हो गई और उसने बुजुर्ग को अच्छे से सबक सिखाया. हेदी आरगॉन ने अपनी एक्सरसाइज बंद की और मनचले को घूरती रहीं. यह देखकर वो घबराया और यहां-वहां देखने लगा.

रिकॉर्डिंग का सुनते ही हो गया खामोश

हेदी अरागॉन ने कहा, ‘काफी देर तक परेशान होने के बाद मैंने सोचा कि ऐसे काम नहीं चलेगा, कुछ न कुछ तो करना होगा. मैं उस शख्स के पास गई और पूछा कि मुझे क्यों घूर रहे हो? उसने जवाब दिया कि मैं केवल यहां-वहां देख रहा हूं किसी को घूर नहीं रहा. इसके बाद मैंने उससे कहा कि मेरे पास मेरे वर्कआउट की रिकॉर्डिंग है और उसमें तुम्हारी अजीब हरकतें रिकॉर्ड हुईं हैं. यह सुनते ही उसके चेहरे का रंग उड़ गया’. हेदी ने अपनी कहानी TikTok पर शेयर की है, जहां लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं.

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular