Tuesday, January 18, 2022
Homeविश्वजिसके जिक्र से भी कतराते हैं लोग, ये लड़की वही काम करके...

जिसके जिक्र से भी कतराते हैं लोग, ये लड़की वही काम करके कमाती है करोड़ों


नई दिल्ली: लोग पैसा कमाने के लिए क्या-क्या नहीं करते और सभी के अपने अलग तरीके होते हैं. लेकिन एक टीवी स्टार ने पैसा कमाने का ऐसा तरीका निकाला जिसकी जमकर चर्चा हो रही है. वह अपने फार्ट ऑनलाइन बेचकर लाखों रुपये कमा रही है.

महीने में करोड़ों कमाती है महिला

‘डेली स्टार’ की खबर के मुताबिक कमाई का ये जरिया महिला के लिए काफी फायदेमंद साबित हो रहा है. उसका दावा है कि इस तरीके से वह हर हफ्ते करीब 38 हजार पाउंड (38 लाख रुपये) कमा लेती है. इस हिसाब से महिला एक महीने के भीतर करीब 1.5 करोड़ रुपये तक कमा लेती है.

स्टीफेन मैटा नाम की इस महिला ने सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है और इंस्टाग्राम पर उनके करीब 2.6 लाख फॉलोअर्स हैं. अपने शो के जरिए वह चर्चा में आ चुकी है और यही वजह है कि उनका बिजनेस भी लगातार फल-फूल रहा है.

जार में बंद करती है गैस

वह अपनी बॉडी से अनोखे अंदाज में गैस छोड़ती हैं और फिर उसके एक जार में कैद कर लेती है. इस एयरटाइट जार को खरीदने के लिए हर किसी को करीब 8 हजार रुपये चुकाने होते हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि वह गैस छोड़ने के लिए कुछ ऐसा खाती हैं ताकि उन्हें बार-बार फार्ट करना पड़े. 

इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए महिला ने बताया कि वह बीन्स, प्रोटीन मफिन और उबले अंडे खाती हैं. साथ ही प्रोटीन शेक भी लेती हैं. गैस के साथ वह जार में तीखी स्मेल को भी साथ में कैद करती हैं.

ऐसे आया था आइडिया

महिला ने बताया कि जार में गैस के अलावा फूलों की पंखुड़ियां भी रखी जाती हैं. साथ ही खरीदार के लिए उसमें एक पर्सनल नोट भी डाला जाता है. उनका ये बिजनेस एडल्ट प्लेटफॉर्म पर तहलका मचाए हुए हैं और लगातार फार्ट के खरीदारों की संख्या में इजाफा हो रहा है.

ये भी पढ़ें: दवाई वाला कैप्सूल दो रंगों का ही क्यों होता है? जानिए इसके पीछे की खास वजह

इस बिजनेस के आइडिया के बारे में उन्होंने बताया कि लगातार सोशल मीडिया पर लोग मुझसे इस्तेमाल किए हुए कपड़ों से लेकर ब्रा, पेंटी, हेयर की डिमांड करते थे. इसके बाद मेरे दिमाग में अनोखा बिजनेस करना का ख्याल आया और यह फैसला काफी कारगर साबित हो रहा है. 

LIVE TV





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular