Tuesday, June 28, 2022
Homeमनोरंजनजिस फिल्म की बदौलत Saif Ali Khan की जिंदगी में आईं Amrita...

जिस फिल्म की बदौलत Saif Ali Khan की जिंदगी में आईं Amrita Singh, उसी मूवी से निकाल दिए गए थे छोटे नवाब!


Amrita Singh and saif ali khan Love Story: अमृता सिंह और सैफ अली खान की मोहब्बत की कहानी किसी फिल्म से कम नहीं. शुरुआत से लेकर इस रिश्ते के अंत तक इनकी प्रेम कहानी में वो हर चीज मौजूद है जो इसे खास बनाती है. खासतौर से पहली मुलाकात के दिलचस्प किस्से के बारे में क्या कहना. मानो ऊपरवाले ने किसी फिल्म के सीन को ही लिख डाला था. दिलचस्प बात ये कि जिस फिल्म की शूटिंग पर दोनों की नजरें मिलीं उसी फिल्म से सैफ को बाहर कर दिया गया था. 

बेखुदी के सेट पर हुई थी दोनों की मुलाकात 

सैफ अली खान को पहली फिल्म बेखुदी ऑफर हुई थी. इस फिल्म को राहुल रवैल बना रहे थे. जो अमृता के काफी करीब थे. जब फिल्म की स्टार कास्ट का फोटोशूट हुआ तो उसमें अमृता सिंह भी पहुंची थी. फोटोशूट के दौरान राहुल रवैल ने अमृता को बुलाया. पोज देने के लिए अमृता ने सैफ की आंखों में देखा और बस अमृता सैफ के दिल में बस गईं. ये इनकी पहली मुलाकात थी और प्यार की शुरुआत भी. लेकिन बुरा ये हुआ कि इस फिल्म से सैफ अली खान को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. 

पहली मुलाकात के बाद ही मिला दिया था फोन 

शाम होते होते सैफ अमृता के लिए दीवाने हो चुके थे. लिहाजा उन्होंने इंतजार नहीं किया बल्कि तुरंत अमृता को फोन मिला दिया और अमृता को डिनर पर इनवाइट किया. शायद उस वक्त तक अमृता भी सैफ को पसंद करने लगी थीं इसलिए उन्होंने सैफ को घर पर ही इनवाइट कर लिया. बस इस मुलाकात के बाद दोनों का अलग रहना मुश्किल हो गया था. दोनों ने तय कर लिया था कि वो शादी करेंगे. घरवाले राज़ी नहीं थे तो दोनों ने सबसे छिपकर शादी का मन बनाया और शादी कर भी ली. 

यह भी पढ़ेंः Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शादी की टेंशन से बेचैन पोपटलाल को सोढ़ी ने पिला दी ऐसी चीज़! फिर मचेगा धमाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें    

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular