Friday, July 30, 2021
Home विश्व जिस बच्चे की देखरेख का था जिम्मा, उसे ही बना डाला हवस...

जिस बच्चे की देखरेख का था जिम्मा, उसे ही बना डाला हवस का शिकार; अब Jail में कटेंगे इस महिला Officer के दिन


लंदन: ब्रिटेन (Britain) में एक महिला कस्टडी ऑफिसर (Female Custody Officer) को 15 वर्षीय लड़के यौन शोषण का दोषी पाया गया है. महिला पर आरोप था कि उसने अपनी देखभाल में भेजे गए बच्चे के साथ अनुचित संबंध बनाए और उसे आपत्तिजनक मैसेज भेजे. पुलिस द्वारा पेश किए गए सबूतों के आधार पर अदालत (Court) ने महिला को दोषी करार देते हुए जेल भेज दिया है. Leicestershire निवासी 26 वर्षीय कस्टडी ऑफिसर एशले राइट (Ashley Wright) ने दिसंबर 2018 से जून 2019 के बीच इस घटना को अंजाम दिया था.

मिले कई आपत्तिजनक Message

‘द सन’ में छपी खबर के अनुसार, पीड़ित को मिल्टन कीन्स सिक्योर ट्रेनिंग फैसिलिटी (Milton Keynes Secure Training Facility) भेजा गया था. कस्टडी ऑफिसर एशले राइट (Ashley Wright) यहीं काम करती थी और इसी दौरान वह पीड़ित लड़के के संपर्क में आई. मामले की जांच के दौरान पुलिस को ऐसे कई मैसेज मिले, जिसमें एशले राइट ने आपत्तिजनक बातें लिखी हुईं थीं. लड़के को भेजे एक संदेश में एशले ने लिखा था, ‘मैं तुम्हारे साथ हमबिस्तर होने का इंतजार नहीं कर सकती’.

ये भी पढ़ें -Egypt: TikTok पर Video पोस्ट करना महिलाओं को पड़ा भारी, Human Trafficking के आरोप में भेजा गया Jail

Photos ने बयां की सच्चाई

एक दूसरे मैसेज में उसने लिखा था, ‘बेब तुम उस फोटो में सेक्सी लग रहे हो’. इसके अलावा, एशले राइट ने पीड़ित को कुछ अश्लील तस्वीरें भी भेजी थीं. क्राउन प्रॉसिक्यूशन सर्विस की एक प्रवक्ता ने कहा कि तस्वीरें एशले के घर की तलाशी के दौरान उसके बेडरूम से मिली थीं. कुछ तस्वीरें आरोपी के आईपैड और मोबाइल फोन में भी मिलीं, जिसमें वह लड़के के साथ नजर आ रही है.

इस तरह खुला Wright का राज

मामले की सुनवाई के दौरान किंग्स्टन क्राउन कोर्ट ने कहा कि एशले राइट पर लगाए गए आरोप गंभीर हैं, इसलिए उन्हें सजा मिलनी चाहिए. इसके साथ अदालत ने एशले दो साल जेल की सजा सुनाई और साथ ही निर्देश दिए कि उसका नाम 10 साल के लिए यौन अपराधियों के रजिस्टर में रखा जाए. इससे पहले भी एशले को 13 से 15 साल के बच्चों के साथ यौन गतिविधियों में लिप्त रहने का दोषी ठहराया गया था. एशले राइट की आदतों का खुलासा तब हुआ, जब एक अन्य कर्मचारी ने उसे किसी लड़के के साथ आपत्तिजनक हरकतें करते हुए देखा. 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular