Thursday, August 18, 2022
Homeराजनीतिजीपीओ से रकम निकालकर जा रही थी अाॅटाे पकड़ने: गाेलंबर के पास...

जीपीओ से रकम निकालकर जा रही थी अाॅटाे पकड़ने: गाेलंबर के पास महिला से दिनदहाड़े एक लाख की लूट


पटना41 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
जीपीओ में पहले से माैजूद थे बदमाश - Dainik Bhaskar

जीपीओ में पहले से माैजूद थे बदमाश

जीपीओ गाेलंबर के पास अपराधियाें ने एक महिला से 1.05 लाख रुपए लूट लिये। शालिनी अनीसाबाद के पास रहती हैं। घटना उस वक्त हुई जब शालिनी जीपीओ से रकम निकालकर ऑटाे पकड़ने के लिए पैदल जा रही थीं। शालिनी के साथ उनकी बहन की बेटी पूजा भी थी। इसी बीच जीपीओ गाेलंबर के पास एक बाइक पर सवार दाे अपराधी पीछे से आए और शालिनी के हाथ से पर्स लेकर भाग गए।

पूजा और शालिनी ने शाेर मचाया, पर सभी और ब्लाॅक की ओर भाग गए। शालिनी ने घर बनाने के लिए 1 लाख रुपए निकाले थे। उनके पर्स में पांच हजार रुपए पहले से थे। पूजा ने बताया कि माैसी ने फिक्स्ड डिपॉजिट ताेड़कर रकम निकाली थी। इस बाबत शालिनी ने काेतवाली थाने में केस दर्ज करा दिया। करीब 42 साल की शालिनी हाउस वाइफ हैं। पूजा ने बताया कि घटना के बाद मैंने बाइक सवार का पीछा किया। काले रंग की बाइक थी जिसपर नंबर 3901 लिखा हुआ था। पूरा नंबर ठीक से नहीं देख पाई। ब्लैक कलर का कपड़ा पहने हुए था। पूजा ने बताया कि पर्स झपटने के बाद मैंने हेलमेट लगाए बाइक सवार अपराधियाें का पीछा किया। जीपीओ गाेलंबर के पास पुलिस थी। उन लाेगाें केे सामने अपराधी भाग गए और पुलिस देखते रह गई।
जीपीओ में पहले से माैजूद थे बदमाश

पूजा के अनुसार, अपराधी जीपीओ में पहले से माैजूद थे। 12 बजे उसे देखे थे। 12:38 बजे वह बाहर निकला और फिर इसके चार मिनट बाद जीपीओ आया। मैं और माैसी रकम निकालने के बाद ऑटाे पकड़ने के लिए जा रही थी। जीपीओ पहुंचने से पहले ही माैसी के हाथ से पर्स लेकर फरार हाे गया। जीपीओ गाेलंबर के पास पुलिस की तैनाती रहने के बावजूद भी लगातार स्नेचिंग और लूट की घटना हाे रही है। बावजूद पुलिस किसी काे गिरफ्तार नहीं कर सकी। तीन पहले ही एक महिला के गले से चेन स्नेच कर ली गई थी। वहीं 5 जून काे अलीनगर की रहने वाली महिला के गले से चेन झपट ली थी।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular