Wednesday, September 22, 2021
Home गैजेट्स जी भर के करें इंटरनेट का इस्तेमाल! BSNL ने लॉन्च किए दो...

जी भर के करें इंटरनेट का इस्तेमाल! BSNL ने लॉन्च किए दो शानदार प्लान, पाएं 7500GB हाई स्पीड डेटा और फ्री कॉलिंग


सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने सभी टेलीकॉम सर्किलों में तत्काल प्रभाव से दो नए अल्ट्रा फास्ट अनलिमिटेड फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान्स को लॉन्च करने की घोषणा की है। BSNL के नए भारत एयर फाइबर प्लान का ‘एयरफाइबर अल्ट्रा’ और ‘एयरफाइबर अल्ट्रा प्लस’ है। लेटेस्ट जानकारी के अनुसार, ये दो नए एयर फाइबर प्लान अधिकतम 80Mbps डाउनलोड स्पीड और वन फ्री स्टेटिक आईपी एड्रेस के साथ लॉन्च होंगे। बीएसएनएल बिना किसी एडिशनल कास्ट के ‘एयरफाइबर अल्ट्रा’ और ‘एयरफाइबर अल्ट्रा प्लस’ प्लान के साथ किसी भी नेटवर्क पर ट्रू अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा दे रहा है। इन दोनों प्लान की 12 महीने की पेमेंट एडवांस में करने पर ग्राहकों को एक महीने के लिए फ्री सर्विस दी जाएगी। आइए आपको बताते हैं इन दोनों प्लान्स से जुड़ी सभी डिटेल्स और खास फायदों के बारे में:

 

ये भी पढ़ें:- बंद हुआ Airtel का सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान, अब कराना होगा कम से कम इतने रुपये का रिचार्ज

 

BSNL AirFibre Ultra की डिटेल्स 
बीएसएनएल के एयरफाइबर अल्ट्रा प्लान में डाउनलोड स्पीड 80Mbps है। इस प्लान के साथ ग्राहकों को 5000GB डेटा जो एक महीने के लिए वैलिड है। डेटा लिमिट पार करने के बाद स्पीड कम हो कर 15Mbps तक रह जाएगी। इस प्लान की कीमत 2995 रुपये है। 

 

BSNL AirFibre Ultra Plus की डिटेल्स 
वहीं बीएसएनएल के AirFibre Ultra Plus प्लान की बात करें तो इसमें 80Mbps की स्पीड के साथ 7500GB हाई स्पीड डेटा दिया जा रहा है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद डाउनलोड स्पीड 25Mbps की होगी। FUP लिमिट को पार करने के बाद भी ग्राहक अनलिमिटेड ब्रॉडबैंड इंटरनेट का आनंद लेना जारी रख सकते हैं। Ultra Plus प्लान की कीमत 6995 रुपये है। 

 

ये भी पढ़ें:- Vodafone Idea यूजर्स हो जाएं सावधान, अगर आया है ये SMS तो आप फंस जाएंगे मुश्किल में, ऐसे रखें खुद को सुरक्षित

 

BSNL एयर फाइबर के लिए कैसे करें अप्लाई 
बीएसएनएल एयर फाइबर के लिए अप्लाई करने के लिए, आपको अपने स्थानीय बीएसएनएल टेलीफोन एक्सचेंज या बीएसएनएल ग्राहक सेवा केंद्र (बीएसएनएल सीएससी) से संपर्क करना होगा। यदि आपके एरिया में एयर फाइबर सेवा उपलब्ध है, तो आप एक एप्लीकेशन फॉर्म भर कर आईडी प्रूफ और एड्रेस प्रूफ की कॉपी और पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ के साथ फॉर्म जमा कर सकते हैं। बीएसएनएल की एयर फाइबर फ्रेंचाइजी द्वारा कवरेज/फिजिबिलिटी की जांच के बाद कनेक्शन प्रदान किया जाएगा।

संबंधित खबरें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular