Sunday, January 16, 2022
Homeराजनीतिजेई पर 70 लाख गबन का आरोप, पहुंची जांच टीम: 4 सदस्यीय...

जेई पर 70 लाख गबन का आरोप, पहुंची जांच टीम: 4 सदस्यीय टीम ने दो दिनों तक की जांच, चीफ इंजीनियर को सौंपी जाएगी रिपोर्ट


बगहा42 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
जेई के विरुद्ध आरोपों की जांच करने पहुंची टीम। - Dainik Bhaskar

जेई के विरुद्ध आरोपों की जांच करने पहुंची टीम।

मधुबनी -पिपरासी के जेई के विरुद्ध 70 लाख गबन करने के आरोप को लेकर धनहा निवासी मैनेजर नोनिया चीफ इंजीनियर गोपालगंज को आवेदन देकर जांच की मांग की थी। आवेदन के बाद चीफ इंजीनियर गोपालगंज प्रकाश दास ने 4 सदस्यीय टीम गठित की थी। गठित टीम शनिवार की देर शाम मधुबनी पहुंची। 2 दिनों में गहनता से टीम ने हर बिंदु पर निरीक्षण की।

गठित टीम ने पिपरासी से लेकर मधुबनी तक पीपी तटबंध पर कराए गए बाढ़ संघर्षासात्मक कार्य का गहनतापूर्वक निरीक्षण किया। इस दौरान भंडार गृह में रखे गए मटेरियल की भी जांच की गई। जांच टीम आने से पूर्व शिकायतकर्ता धनहा के मैनेजर नोनिया को सूचना दी गई। लेकिन, उच्चस्तरीय टीम के समक्ष यह नहीं पहुंच सके। एनसी बैग को खोलकर बालू भरी बोरी की गिनती की गई। बांध में जगह-जगह रेन कट की भी जांच की गई। जीओ बैग के पिचिंग कार्य का भी निरीक्षण किया गया। पानी की बुलबुला निकलने वाले स्थान का भी निरीक्षण किया गया।

टीम ने कुछ भी बोलने से किया परहेज

4 सदस्यीय जांच टीम गोपालगंज रूपांकन आयोजन एवं मॉनिटरिंग के अधीक्षण अभियंता शशि भूषण मिश्र के नेतृत्व में पहुंची। उक्त समिति में जल निस्सरण सीवान के ईई श्रीनिवास प्रसाद, बाढ़ नियंत्रण गुठनी के जेई प्रमोद कुमार, बाढ़ नियंत्रण प्रमंडल सीवान के जेई रत्नेश गौतम शामिल थे। टीम ने कुछ भी बोलने से परहेज किया। उन्होंने बताया कि इसकी जांच रिपोर्ट चीफ इंजीनियर को सौंपी जाएगी । मौके पर सहायक अभियंता गौतम कुमार, कनीय अभियंता मन्नू कुमार, ए मंडल, राजकिशोर यादव आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular