Tuesday, August 9, 2022
Homeगैजेट्सझटका! iPhone 14 के लिए फैन्स को करना पड़ेगा और ज्यादा इंतज़ार,...

झटका! iPhone 14 के लिए फैन्स को करना पड़ेगा और ज्यादा इंतज़ार, इस वजह से हो रही देरी


Apple आमतौर पर हर साल सितंबर के दूसरे सप्ताह के आसपास एक नई फ्लैगशिप iPhone सीरीज लॉन्च करता है। इस साल भी यही योजना थी, जब तक कि COVID ने चीन को एक बार फिर से प्रभावित नहीं किया था। और अब कहानी में थोड़ा ट्विस्ट है। अब तक, iPhone 14 सीरीज के फोन्स की सितंबर में आधिकारिक होने की उम्मीद थी, लेकिन अब एक ताजा रिपोर्ट लॉन्च में कुछ देरी का सुझाव देती है।

 

ये भी पढ़ें:- Poco का धमाका: पहली सेल में सिर्फ ₹1449 में खरीदें Poco M4 5G, मिलेगा 50MP कैमरा और बहुत कुछ

 

टेक दिग्गज इस साल चार नए आईफोन मॉडल लॉन्च करने सकती है, जिसमें आईफोन 14, आईफोन 14 मैक्स, आईफोन 14 प्रो और आईफोन 14 प्रो मैक्स शामिल हैं। रिपोर्ट्स में यह नहीं बताया गया है कि लॉन्च में कितनी देरी होगी। फिलहाल कोई विशिष्ट लॉन्च टाइमलाइन उपलब्ध नहीं है।

रिपोर्टों से पता चलता है कि iPhone 14 लॉन्च में देरी हो सकती है क्योंकि चीन में COVID-19 मामलों में हालिया उछाल के कारण प्रतिबंधों से मैन्युफैक्चरिंग प्रभावित हुई है, जो कि Apple का सबसे बड़ा मैन्युफैक्चरिंग और असेंबली हब है। चीन के कुछ हिस्सों में बढ़ते COVID-19 मामलों ने लॉकडाउन या प्रतिबंधों को मजबूर कर दिया, जिससे Apple के कई सप्लायर्स और सप्लाई चैन प्रभावित हुई है। इसके साथ ही चल रही सेमीकंडक्टर की कमी ने iPhone 14 के निर्माण को भी प्रभावित किया है।

संबंधित खबरें

 

ये भी पढ़ें:- छोटी बत्ती का बड़ा खेल: TV बंद करने से जुड़ी यह गलती बढ़ा रही आपका बिजली बिल

 

पिछले कुछ हफ्तों में, चीन और अन्य देशों में COVID-19 मामलों में वृद्धि के कारण कई Apple के सप्लाई कारखानों में प्रोडक्शन बंद करना या सीमित करने के लिए मजबूर किया गया है। इसके परिणामस्वरूप iPhone 14 के लिए कॉम्पोनेन्ट की डिलीवरी में देरी हो सकती है और बदले में शिपमेंट पर असर पड़ सकता है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular