Friday, July 23, 2021
Home राजनीति झांसी मऊरानीपुर गोलीकांड: मुख्य आरोपी मनीष सेठिया ने गिरफ्तारी के डर से...

झांसी मऊरानीपुर गोलीकांड: मुख्य आरोपी मनीष सेठिया ने गिरफ्तारी के डर से खाया था जहर,आज अस्पताल से छुट्टी मिलते ही पुलिस कर सकती है गिरफ्तार


झांसी2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
मऊरानीपुर गोलीकांड के मुख्य आरोपी मनीष  सेठिया की फोटो। - Dainik Bhaskar

मऊरानीपुर गोलीकांड के मुख्य आरोपी मनीष सेठिया की फोटो।

झांसी के मऊरानीपुर में हुए गोलीकांड के सभी आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त में है। हत्याकांड के मुख्य आरोपी मनीष सेठिया ने गिरफ्तारी के डर से बुधवार को जहर खा लिया था। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई थी। उसकी पत्नी ने उसे स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया था। जहां से उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया। वहीं पर उसका उपचार चल रहा है। आज से अस्पताल से छुट्टी मिलने पर पुलिस उसे गिरफ्तार कर सकती है।

12 जून को मोटरसाइकिल हटाने को लेकर विवाद
झांसी के मऊरानीपुर दुबे चौक पर 12 जून की रात मोटरसाइकिल हटाने के विवाद हुआ था। सर्राफा व्यापारी अशोक अग्रवाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी इस गोलीकांड में आठ लोगों को आरोपी माना गया था। हत्या के आरोप में सभी के खिलाफ पुलिस ने नामजद एफआईआर दर्ज की थी।

इसमें से 5 आरोपियों को पुलिस ने उसी दिन गिरफ्तार कर लिया था। तीन आरोपी पुलिस की पकड़ से बचते रहे। पुलिस लगातार आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश देती रही। 2 दिन पहले पुलिस ने अखिलेश विश्वकर्मा और राकेश सेठिया को गिरफ्तार कर लिया था।

जेल जाने के डर से खाया था जहर
इस गोलीकांड का आखिरी और मुख्य आरोपी मनीष सेठिया पुलिस की पकड़ में नहीं आ पाया था। पुलिस उसकी तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही थी। बुधवार को अचानक पुलिस को खबर मिली कि मनीष सेठिया ने जहर खा लिया है। जिसके बाद उसकी पत्नी ने उसे स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। लेकिन वहां के डॉक्टरों ने इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। डॉक्टरों के अनुसार मनीष सेठिया खतरे से बाहर है।

इंस्पेक्टर शैलेंद्र सिंह बोले-आज मनीष को पुलिस करेगी गिरफ्तार
मऊरानीपुर इंस्पेक्टर शैलेंद्र सिंह ने बताया कि मनीष सेठिया पुलिस की पकड़ में है, आज मेडिकल कालेज के डॉक्टर जांच के बाद उसकी अस्पताल से छुट्टी कर देंगे। अस्पताल से छुट्टी मिलते ही पुलिस उसे गिरफ्तार कर जेल भेज देगी। अब मऊरानीपुर गोलीकांड के सभी आठ आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं।

व्यापारियों ने की थी कड़ी कार्रवाई की मांग
सर्राफा व्यापारियों ने एसएसपी से इस घटना में शामिल सभी आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की थी। अब सभी आरोपियों के पकड़े जाने के बाद कमेटी के अध्यक्ष मुकेश अग्रवाल ने कहा कि अशोक अग्रवाल के परिवार को न्याय मिले और आरोपियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular