Wednesday, October 27, 2021
Home मनोरंजन टार्जन फेम एक्टर का प्लेन क्रैश में हुआ निधन, पत्नी समेत इन...

टार्जन फेम एक्टर का प्लेन क्रैश में हुआ निधन, पत्नी समेत इन लोगों ने भी गंवाई जान


नई दिल्ली: साल 1990 के सुपरहिट टीवी धारावाहिक टार्जन में अहम किरदार निभाने वाले अभिनेता जो लारा का एक प्लेन क्रैश में निधन हो गया है. शनिवार को दुर्घटनास्त हुए इस विमान में 58 वर्षीय जो (Joe) के साथ उनकी पत्नी ग्वेन लारा भी सवार थीं. जो की पत्नी ग्वेन की भी इस दुर्घटना में मौत हो गई है.

झील में जाकर गिरा विमान
क्रैश के बाद जो (Joe) का विमान Nashville के नजदीक स्थ‍ित Tennesse झील में जाकर गिरा. हादसे में कुल 7 लोगों के मारे जाने की खबर है. पुलिस दुर्घटना की वजह और अन्य वजहों की छानबीन कर रही है. बात करें जो की तो टीवी शो टार्जन में उनके काम को काफी पसंद किया गया था. रदरफोर्ड काउंटी के ‘फायर रेस्क्यू’ कैप्टन जॉन इंगल ने एक बयान में बताया कि स्मिर्ना के पास पर्सी प्रीस्ट झील में तलाश एवं बचाव अभियान अब भी जारी है.

इन लोगों की मौत की खबर
काउंटी अधिकारियों ने बताया कि इन सात लोगों की पहचान ब्रैंडन हन्ना, ग्वेन एस लारा, विलियम जे लारा, डेविड एल मार्टिन, जेनिफर जे मार्टिन, जेसिका वॉल्टर्स और जॉनाथन वाल्टर्स के तौर पर हुई है और ये सभी टेनेसी के ब्रेंटवुड के निवासी थे. परिवार वालों से पुष्टि करने के बाद इनके नाम सार्वजनिक किए गए हैं.

11 बजे भरी थी उड़ान
जो लारा, टीवी के धारावाहिक ‘टार्जन: द एपिक एडवेंचर्स’ में टार्जन की भूमिका में नजर आए थे. उनकी पत्नी ग्वेन एस लारा भी विमान में सवार थीं. संघीय विमानन प्रशासन ने एक बयान में बताया था कि स्मिर्ना रदरफोर्ड काउंटी हवाईअड्डे से शनिवार दोपहर 11 बजे उड़ान भरने के बाद ‘सेसना सी501’ विमान दुर्घटनाग्रस्त होकर स्मिर्ना के पास पर्सी प्रीस्ट झील में गिर गया.

क्या बोले चश्मदीद?
विमान स्मिर्ना रदरफोर्ड काउंटी हवाईअड्डे से पाम बीच अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर जा रहा था. टेनेसी राजमार्ग गश्त दल ने समाचार संस्थानों को बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों ने विमान को पानी में गिरते देखा था. घटनास्थल पर राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड और एफएए दोनों मौजूद हैं. स्मिर्ना नैशविले के 32 किलोमीटर दक्षिण पूर्व में स्थित है. पर्सी प्रीस्ट एक जलाशय है जिसका निर्माण जे. पर्सी प्रीस्ट बांध के कारण हुआ. यह नौकायान और मछली पकड़ने की लोकप्रिय जगह है.

ये भी पढ़ें

Hina Khan ने कांपते हुए बताई रोमांटिक सीन की सच्चाई, वीडियो देख परेशान हुए फैंस

Lockdown ने बदले ‘अंगूरी भाभी’ के हालात, एक्टिंग छोड़ पत्थर काटती आईं नजर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular