Sunday, January 23, 2022
Homeखेलटीम इंडिया से अचानक गायब हुआ ये स्टार खिलाड़ी, एक ही झटके...

टीम इंडिया से अचानक गायब हुआ ये स्टार खिलाड़ी, एक ही झटके में करियर हुआ बर्बाद?


नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) का एक बॉलर ऐसा है, जिसने आते ही इंटरनेशनल क्रिकेट (Cricket) में धूम मचा दी थी, लेकिन सेलेक्टर्स ने इस खिलाड़ी को भारतीय टीम (Indian Team) से ऐसे बाहर किया जैसे कोई दूध में से मक्खी को बाहर फेंक देता है. ये बॉलर श्रीलंका (Sri Lanka) के दिग्गज गेंदबाज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) और भारत के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) जैसी ही घातक यॉर्कर गेंदें मारता था, जो बल्लेबाजों के लिए काल साबित होती थी.

मलिंगा-बुमराह जैसा खतरनाक है टीम इंडिया का ये बॉलर

टीम इंडिया (Team India) के ‘यॉर्कर मैन’ कहे जाने वाले तेज गेंदबाज टी. नटराजन (T Natarajan) करीब एक साल से टीम इंडिया (Team India) से बाहर हैं. सेलेक्टर्स ने इस खिलाड़ी को दूध में से मक्खी की तरह टीम इंडिया (Team India) से निकाल बाहर फेंका. टी. नटराजन (T Natarajan) आखिरी बार मार्च 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टी20 और वनडे सीरीज में खेलते नजर आए थे. इस सीरीज के बाद टी. नटराजन (T Natarajan) को सेलेक्टर्स ने पूछा तक नहीं है.

लंबे समय से नहीं मिल रहा मौका 

टी. नटराजन ने भारत के लिए 1 टेस्ट मैच, 4 टी20 इंटरनेशनल मैच और 2 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं. टी. नटराजन ने टेस्ट में 3 विकेट, टी20 इंटरनेशनल में 7 विकेट और वनडे इंटरनेशनल में 3 विकेट झटके हैं. इस गेंदबाज को IPL 2020 में शानदार प्रदर्शन के कारण टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में डेब्यू का मौका मिला था.

‘ड्रीम डेब्यू’ के बाद करियर पर लगा ग्रहण

30 वर्षीय तेज गेंदबाज टी. नटराजन ने साल 2020-2021 के ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर तीनों फॉर्मेट्स में टीम इंडिया के लिए ‘ड्रीम डेब्यू’ किया था. टी. नटराजन सटीक यॉर्कर डालने में माहिर हैं, ऐसे में वह बल्लेबाजों के लिए बड़े खतरनाक साबित होते थे. टी. नटराजन को अब भी टीम इंडिया में वापसी की उम्मीद है, लेकिन सेलेक्टर्स की सोच क्या है, उसे कोई नहीं जानता.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular