Friday, January 28, 2022
Homeखेलटीम से बाहर होने के बाद बौखलाए हार्दिक पांड्या! फैंस पर सरेआम...

टीम से बाहर होने के बाद बौखलाए हार्दिक पांड्या! फैंस पर सरेआम निकाला गुस्सा


नई दिल्ली: टीम इंडिया के घातक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या मौजूदा समय में अपने करियर के सबसे खराब दौर से गुजर रहे हैं. हार्दिक का ना बल्ला चल पा रहा है और ना ही वो गेंदबाजी में ही कोई खास कमाल कर पा रहे हैं. उनको न्यूजीलैंड के बाद साउथ अफ्रीका दौरे से भी ड्रॉप कर दिया गया है. इसी बीच हार्दिक ने अपने एक फैन के साथ ऐसी हरकत कर दी है जिसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है. 

हार्दिक ने दिखाया घमंड

लगातार बुरे दौर से गुजर रहे हार्दिक पांड्या खुद परेशान और नाराज नजर आ रहे हैं. इसी बीच हार्दिक अपने ही फैंस पर गुस्सा निकालते हुए नजर आए हैं. सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल इस वीडियो में हार्दिक के कुछ फैंस उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे. इसी बीच एक फैन उनके कंधे पर हाथ रखकर सेल्फी लेने की कोशिश की. हार्दिक को ये बात कुछ खास पसंद नहीं आई और उन्होंने झटके से उस फैन को खुद से दूर कर दिया. 

 

बेहद खराब रहा है प्रदर्शन 

हार्दिक पांड्या को पिछले कुछ महीनों से लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. पहले आईपीएल 2021 और उसके बाद टी20 वर्ल्ड कप में हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन बेहद खराब रहा. ये खिलाड़ी ना तो गेंदबाजी ही कर पा रहा था और ना ही बल्लेबाजी. ऐसे में उन्हें लगातार मौके देने पर टीम मैनेजमेंट की आलोचना हो रही थी. हालांकि अब हार्दिक लगातार दो सीरीज से बाहर रहने वाले हैं. रोहित को इस खिलाड़ी की कमी जरूर खलेगी क्योंकि हिटमैन की कप्तानी में हार्दिक ने मुंबई इंडियंस को आईपीएल में खूब कामयाबी दिलाई है. 

फॉर्म में वापस आने के लिए मांगा था समय 

दरअसल हार्दिक फिटनेस के चलते गेंदबाजी भी नहीं कर पा रहे थे और इसलिए उन्हें टीम में सिर्फ एक बल्लेबाज के तौर पर जगह मिल रही थी. लेकिन ये खिलाड़ी बैटिंग भी खराब ही कर रहा था. इसलिए खुद हार्दिक ने अब एक बड़ा कदम उठाते हुए बीसीसीआई से कहा कि उन्हें फिटनेस में वापस लौटने के लिए कुछ समय की जरूरत है. India.com के मुताबिक हार्दिक ने कहा कि वो अब एक बल्लेबाज नहीं बल्कि एक ऑलराउंडर के रूप में टीम में वापसी चाहते हैं और इसलिए अब वो टीम से खुद को ड्ऱॉप कर रहे हैं. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular