Friday, January 28, 2022
Homeभारतटीवीएस ने लॉन्च की नई अपाचे RTR 200 4V, कीमत 1.33 लाख...

टीवीएस ने लॉन्च की नई अपाचे RTR 200 4V, कीमत 1.33 लाख से शुरू, जानें खासियत


टीवीएस ने भारतीय बाजार में अपने एक और मॉडल को अपडेट करते हुए 2022 Apache RTR 200 4V को लॉन्च किया है। बाइक दो वेरिएंट- सिंगल चैनल एबीएस और डुअल चैनल एबीएस में लाई गई है। इनकी कीमत क्रमश: 1,33,840 रुपये और 1,38,890 रुपये है। नई टीवीएस अपाचे RTR 200 4V दिखने में काफी हद तक वर्तमान मॉडल जैसी ही है, हालांकि हेडलाइट में थोड़ा बदलाव किया गया है। 

ऐसा है नई बाइक का लुक
नई बाइक में इंटीग्रेटेड डीआरएल (डेटाइम रनिंग लैंप) के साथ नया हेडलैंप डिजाइन दिया गया है। बाइक इसी साल लॉन्च हुई Apache RTR 160 4V की याद दिलाता है। इसमें ओवरऑल स्टाइलिंग और इंजन स्पेसिफिकेशंस को पहले जैसा ही रखा गया है। बाइक को तीन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है, जिसमें ग्लॉस ब्लैक, पर्ल व्हाइट और मैट ब्लू शामिल हैं। इसमें ऑल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: आपकी कार के लिए 5 आसान मेंटेनेंस टिप्स, माइलेज बढ़ेगा और इंजन रहेगा फिट

मोटरसाइकिल में तीन राइड मोड्स- स्पोर्ट्स, अर्बन और रेन के साथ अडजस्टेबल सस्पेंशन सेटअप मिलता है। खास बात है कि बाइक के सस्पेंशन को यूजर्स अलग-अलग राइडिंग कंडिशन के हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं। यह TVS SmartXonnect ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आती है जो रेसिंग स्टाइल रिव्यू के लिए रेस एनालिटिक्स समेत कई डेटा उपलब्ध करता है। इसमें एडजस्टेबल ब्रेक और क्लच लिवर दिए गए हैं। 

यह भी पढ़ें: कार चलाते समय कभी न करें ये 5 गलतियां, अनजाने में हो रहा बड़ा नुकसान

मोटरसाइकिल को पॉवर देने के लिए इसमे 197.75cc का सिंगल-सिलेंडर, फोर-स्ट्रोक, 4V, ऑयल-कूल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन 8,500rpm पर 20.5PS की पावर और 7,500rpm पर 16.8Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसे 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। इसके दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक मिलते हैं और ग्राहक सिंगल/ड्यूल-चैनल ABS वेरिएंट में से किसी एक को चुन सकते हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular