Saturday, June 25, 2022
Homeमनोरंजनटीवी की गोरी मेम ने स्विमिंग के बाद खींची ऐसी सेल्फी, हुस्न...

टीवी की गोरी मेम ने स्विमिंग के बाद खींची ऐसी सेल्फी, हुस्न देख फैंस हो रहे मदहोश


नई दिल्ली: टीवी की गोरी मैम यानी नेहा पेंडसे (Neha Pendse) हर लुक में कहर ढाती हैं. वह अक्सर फैंस को अपनी नई-नई तस्वीरों की झलक दिखाती रहती हैं. अब उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर कर दी है जिसने फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं. उन्होंने अपने दिलकश अंदाज से इंटरनेट पर खलबली मचा दी है. 

स्विमिंग के बाद खींची सेल्फी

नेहा पेंडसे (Neha Pendse) इंस्टाग्राम पर अपनी सेल्फी फोटो पोस्ट की है जिसमें वह ब्लू कलर की स्पेगिटी पहने हुए दिख रही हैं. उन्होंने ये तस्वीर स्विमिंग करने के तुरंत बाद क्लिक की है जिसमें उनके भीगे बाल साफ नजर आ रहे हैं. इसके के साथ ही नेहा ने अपना एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह कैमरे के सामने पोज देती दिख रही हैं. 

फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

नेहा (Neha Pendse) ने फोटो और वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, अगली बार स्विमिंग ज्यादा करूंगी और पोज कम दूंगी. उनके लुक पर फैंस फिदा हो गए हैं और कमेंट सेक्शन में जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही हो. दूसरे ने लिखा, आपकी स्माइल कितनी क्यूट है. इसके अलावा यूजर्स ने नेहा पेंडसे की तारीफ में जमकर फायर इमोजी बनाई है. 

नेहा ने छोड़ा ‘भाबी जी घर पर हैं’ शो

गौरतलब है कि नेहा पेंडसे (Neha Pendse) ‘भाबी जी घर पर है’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) में अनीता भाभी का किरदार निभा रही थीं, लेकिन हाल ही में उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है. अब शो में उनकी जगह विदिशा श्रीवास्तव ने ली है. कुछ दिनों पहले शो का नया प्रोमो लॉन्च किया गया था, जिसमें नेहा पेंडसे की जगह विदिशा ‘अनीता भाभी’ के किरदार में नजर आईं. हालांकि, अभी तक ये खुलासा नहीं हो पाया है कि नेहा (Neha Pendse) ने आखिर ‘भाबी जी घर पर है’ को क्यों छोड़ दिया है. उनसे पहले सौम्या टंडन अनीता भाभी का रोल कर रही थीं.

ये भी पढ़ें:  ‘द कश्मीर फाइल्स’ के मेकर्स ने ढूंढ निकाला ऐसा रास्ता, फिल्म की कमाई में होगा और इजाफा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular