Tuesday, January 18, 2022
Homeविश्वटूर पर गए युवक ने गर्लफ्रेंड को भेजी सेल्फी, कुछ ऐसा हुआ...

टूर पर गए युवक ने गर्लफ्रेंड को भेजी सेल्फी, कुछ ऐसा हुआ कैद कि खुल गई पोल


लंदन: कभी-कभी चालाकी भारी भी पड़ जाती है. ऐसी ही एक घटना लंदन के एक युवक के साथ हो गई. ‘परिवार’ के साथ ट्रिप पर गए युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को सेल्फी फोटो भेजी. लेकिन जब गर्लफ्रेंड ने ध्यान से फोटो देखी तो वह यह देखकर दंग रह गई कि वह फैमिली के साथ नहीं बल्कि किसी दूसरी लड़की के साथ ट्रिप पर (Cheating) घूमने गया है. इस घटना के बाद गर्लफ्रेंड ने अपने लवर से ब्रेक अप कर लिया. 

बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को भेजी सेल्फी

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक लंदन की एक युवती ने अपने लव और ब्रेक अप की कहानी सोशल मीडिया पर शेयर की है. युवती ने बताया कि उसकी एक युवक के साथ रिलेशनशिप थी. दोनों एक-दूसरे को बहुत प्यार करते थे. एक दिन उसके बॉयफ्रेंड ने उसे अपनी सेल्फी फोटो भेजी और बताया कि वह फैमिली के साथ ट्रिप पर बाहर घूमने गया है. 

गर्लफ्रेंड ने पकड़ ली चीटिंग

युवती के मुताबिक जब उसने फोटो ध्यान से देखी तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई. दरअसल युवती ने फोटो में देखा कि उसके बॉयफ्रेंड ने सेल्फी खींचते हुए रंगीन चश्मा पहन रखा था और वह पानी की किसी छोटी बोट में बैठा था. बॉयफ्रेंड के चश्मे के रिफ्लेक्शन में दिखा कि बॉयफ्रेंड पानी में चलने वाले एक स्कूटर में बैठा है और उस स्कूटर को कोई लड़की (Cheating) चला रही है.

युवक ने पोल खुलने पर किया ब्रेक अप

यह फोटो देखने के बाद युवती ने मैसेज करके बॉयफ्रेंड पर खूब भड़ास निकाली और उस पर चीट (Cheating) करने का आरोप लगाया. अपनी पोल खुलते देख बॉयफ्रेंड ने आखिरकार कबूल कर लिया कि वह दूसरी लड़की के साथ था. इसके साथ उसने युवती को ब्लॉक करके मैसेज भेजने बंद कर दिए और ब्रेक अप कर लिया. युवती ने जिस फोटो के आधार पर बॉयफ्रेंड की चीटिंग पकड़ी, उसे भी पब्लिक के सामने शेयर किया है. 

सोशल मीडिया पर आ रहे रिएक्शंस 

युवती की इस कहानी पर सोशल मीडिया में तमाम तरह के रिएक्शंस सामने आ रहे हैं. एक महिला यूजर ने कहा कि उसे भी ऐसे ही एक्सीपीरियंस से गुजरना पड़ा है. एक बार वो अपने लवर के साथ बेड पर थी. उसी दौरान लवर चुपके से किसी और लड़की से चैटिंग कर रहा था. जिसके बाद से उसका रिलेशनशिप से भरोसा डगमगा गया.

ये भी पढ़ें- सेक्स डॉल का नाम है स्‍नो, बॉडी पर बनवाया टैटू; लोगों को बनाया दीवाना

‘लड़कियां भी करती हैं चीटिंग’

वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि इस तरह का काम हमेशा पुरुष ही करते हैं, ये सच नहीं है. यूजर ने अपना एक्सपीरियंस बताते हुए लिखा कि एक बार उसने अपने दोस्त का फोन अचानक यूं ही चेक कर लिया. उस फोन में उसकी गर्लफेंड की कई न्यूड फोटोज थी. जब उसने अपनी गर्लफ्रेंड से इस बारे में पूछा तो शुरू में वह मुकर गई. हालांकि बाद में सबूत दिखाने पर उसे कबूल करना पड़ा कि वह उसके साथ चीटिंग कर रही थी. 

LIVE TV





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular