Thursday, September 23, 2021
Home खेल टोक्यो में सिंधु को मिला आसान ग्रुप: रियो की सिल्वर मेडलिस्ट बोलीं-...

टोक्यो में सिंधु को मिला आसान ग्रुप: रियो की सिल्वर मेडलिस्ट बोलीं- यह ड्रॉ मेरे अनुकूल है, लेकिन मैच आसान नहीं होंगे; प्रणीत को मिली 13वीं वरीयता


  • Hindi News
  • Sports
  • Tokyo Olympic 2021 PV Sindhu Said Favourable Draw But No Match Will Be Easy At The Olympic Level.; B Sai Praneeth Got 13th Seed

टोक्योएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

टोक्यो ओलिपिंक के लिए वर्ल्ड बैडमिंटन फेडरेशन ने ड्रॉ लिस्ट जारी कर दी है। पिछली बार रियो ओलिंपिक की सिल्वर मेडलिस्ट पीवी सिंधु को आसान ग्रुप में रखा गया है। ऐसे में उनसे मेडल की उम्मीदें और ज्यादा बढ़ गई हैं। वहीं बी साई प्रणीत को 13वीं वरीयता मिली है। सिंधु पिछले बार रियो ओलिंपिक की सिल्वर मेडलिस्ट हैं। इस संबंध में सिंधु ने कहा कि यह ड्रॉ अनुकूल है, लेकिन मैच आसान नहीं होंगे।

सिंधु को वर्ल्ड की 34 वीं रैंक हॉन्गकॉन्ग की चियुंग एंगान और 58 वीं रैंक सेनिया पोलिकारपोवा के साथ ग्रुप में जे रखा गया है। वर्ल्ड की 7 वीं रैंक की सिंधु ने कहा, “ओलिंपिक में हर खिलाड़ी फॉर्म में होगा, हर मैच महत्वपूर्ण होता है। मुझे उम्मीद है कि मैं अच्छा प्रद‌‌र्शन करूंगी।”

प्रणीत बोले- 100 प्रतिशत देने का प्रयास करूंगा
वहीं मेन्स सिंगल्स के वर्ल्ड नंबर 15 बी साई प्रणीत को ग्रुप डी में नीदरलैंड के मार्क कालजोउ (29वीं रैंक) और इस्राइल के मीशा जिल्बरमैन (47वीं रैंक) के साथ रखा गया है। प्रणीत ने कहा, “मुझे जो ड्रॉ मिला है, वह मिला-जुला है। इसे न कठिन न ही आसान ग्रुप कहा जा सकता है। मैं अपना 100 प्रतिशत देने का प्रयास करूंगा, ताकि मैं अपने मैच जीत सकूं।”

डबल्स में चिराग और रंकीरेड्डी को कड़ी चुनौती
वर्ल्ड नंबर 10 पुरुस डबल्स की जोड़ी चिराग शेट्टी और सात्विक साइराज रंकीरेड्डी को लीग चरण में कड़ी चुनौती मिल सकती है। उन्हें ग्रुप ए में दुनिया की नंबर एक टीम इंडोनेशिया के केविन एस सुकामुजो और मार्कस एफ गाइडोन के साथ रखा गया है। वहीं डबल्स के कोच डेनमार्क के मथियास बो ने कहा- यह बराबरी का ग्रुप है और एक मैच हारने के बाद भी आप बाहर नहीं सकते हैं, क्योंकि यह पता नहीं कि दूसरे मैच में क्या होने वाला है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular