Friday, August 19, 2022
Homeराजनीतिट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत: सुबह अपने खेतों...

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत: सुबह अपने खेतों की फसल देखने जा रहा था युवक, रेलवे ट्रैक पार करते समय हुआ हादसा


उन्नाव13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

उन्नाव की गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के नेतुआ गांव निवासी एक युवक आज सुबह अपने भिंड़ी के खेतों में जा रहा था। रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी गंगाघाट पुलिस और परिजनों को दी गई। घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने क्षत-विक्षत शव देखा तो रो-रो कर बुरा हाल हो गया। सूचना पर पहुंचे परिजन शव देख दहाड़े मार कर रोने लगे। वहीं पुलिस ने शव पीएम के लिए भेजा है।

लखनऊ-कानपुर रेलवे ट्रैक पर हुआ हादसा
आज सुबह नेतुआ गांव निवासी मोतीलाल का 19 वर्षीय बेटा राजेश घर में खेत जाने की बात कहकर निकला। इस दौरान वह छमकनाली पुलिया के पास रेलवे ट्रैक पार कर रहा था, तभी लखनऊ से कानपुर की ओर जा रही ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना देख आस-पास के लोग दौड़े और गंगाघाट पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को कब्जे में लिया। जिसके बाद शव का पंचनामा भर पीएम के लिये भेजा गया।

मौके पर पहुंचे परिजन, शव को देखकर रो-रोकर बुरा हाल।

मौके पर पहुंचे परिजन, शव को देखकर रो-रोकर बुरा हाल।

घटना की जानकारी होने पर परिजनों में मचा कोहराम
वहीं घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। जिस पर मृतक का पिता मोतीलाल, मां तारावती, दो भाई छोटे, राहुल और दो बहनें सोनी और मोनी घटना स्थल पर पहुंची। जहां भाई का शव देख सभी दहाड़े मारकर रोने लगी। इस बाबत कोतवाली गंगाघाट में तैनात इंस्पेक्टर क्राइम अरविंद सरोज ने बताया कि घटना कि जानकारी पर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular