Tuesday, May 18, 2021
Home मनोरंजन ट्विंकल खन्ना ने बयां किया दर्द, बताया- कैसे उनके शांति के पल...

ट्विंकल खन्ना ने बयां किया दर्द, बताया- कैसे उनके शांति के पल आरव-नितारा युद्ध क्षेत्र में बदल देते हैं


ट्विंकल खन्ना ने बयां किया दर्द, बताया- कैसे उनके शांति के पल आरव-नितारा युद्ध क्षेत्र में बदल देते हैं

ट्विंकल खन्ना. फोटो साभार- @twinklerkhanna/Instagram

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताने की कोशिश की है कि मां बनने के बाद कैसे सजग रहने की जिम्मेदारी बढ़ जाती है और शांति के पल कैसे दो मिनट में काफूर हो जाते हैं.

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) भले बॉलीवुड से दूरी बना ली हो, लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट के जरिए वह लोगों के दिलों में राज करती रहती हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस से लेखिका बनीं ट्विंकल सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव है और अपने फैंस के लिए वह अपनी और बच्चों की तस्वीरों के साथ मजेदार पोस्ट भी शेयर करती हैं, जिसको लोग काफी पसंद करते हैं. हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताने की कोशिश की है कि मां बनने के बाद कैसे सजग रहने की जिम्मेदारी बढ़ जाती है और शांति के पल कैसे दो मिनट में काफूर हो जाते हैं.

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर किया है, जिसमें वह अपने बच्चों आरव और नितारा के साथ घास में आराम करते दिखाई दे रही हैं. लेकिन अगली तस्वीर में वो अपने बच्चों का झगड़ा सुलझाते दिखाई दे रही हैं. पहली तस्वीर में ट्विंकल और आरव घास में आराम करते हुए दिखाई दे रहे थे. दूसरी तस्वीर में नितारा अपने बड़े भाई की पीढ़ में दिखाई दे रही हैं. तीसरी तस्वीर में आरव-नितारा एक दूसरे से लड़ रहे हैं और ट्विंकल उन्हें रोकने की कोशिश कर रही है.

ट्विंकल ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- ‘एक मां होने के नाते तुरंत बदलाव लाना होता हैं. घास पर शांति से लेटने के कुछ सेकंड में ये युद्ध क्षेत्र में बदल गया है! #MamaMiaHereWeGoAgain’

आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए एक वीडियो साक्षात्कार में पेरेंटिंग तकनीकों सहित कई विषयों पर चर्चा की. उन्होंने खुलासा किया था कि जब आरव छोटा था तो वह उन्हें डराती थी, ताकि वह अपना सारा खाना खत्म कर सकें.

इस बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि जब आरव छोटा था, तब मैं अपने बेटे को कहती थी कि कि अगर वह अपना खाना नहीं खाएगा, तो मटन लेडी आएगी और वह उनकी उंगलियों को काट कर और भूनकर जुहू के बाजार में बेच देगी. इसके चलते आरव बहुत लंबे समय तक फ्रेंच फ्राइज़ नहीं खाता था क्योंकि उन्हें लगता था कि फ्रेंच फ्राइज मटन लेडी ने बनाया है लेकिन इस तरकीब ने काम किया और वह अपना खाना खा लेता था.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular