Friday, August 19, 2022
Homeराजनीतिडिप्टी सीएम का आगरा दौरा: जिला अस्पताल में नल से पीया पानी,...

डिप्टी सीएम का आगरा दौरा: जिला अस्पताल में नल से पीया पानी, खाए गोलगप्पे, लोगों से बोले- आपको परेशानी तो नहीं हो रही


  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Agra
  • Drink Water From The Tap In The District Hospital, Eat Golgappas At The Shop, Said To The People Eating Food You Are Not Having Any Problem

आगरा6 मिनट पहले

दुकान में गोलगप्पे खाते डिप्टी सीएम।

दो दिन के आगरा दौरे पर आए डिप्टी सीएम ने गुरुवार दिनभर निरीक्षण और अधिकारियों के साथ बैठक की। ऐसे में प्यास लगने पर उन्होंने जिला अस्पताल में नल से पानी पिया तो शाम को भूख लगने पर मिठाई की दुकान पर कचौड़ी और चाट का लुत्फ उठाया। डिप्टी सीएम को दुकान पर नाश्ता करते देख लोगों की भीड़ लग गई।

जिला अस्पताल में पीया पानी
दो दिन के आगरा दौरे पर आए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य गुरुवार को वीआईपी प्रोटोकाल से अलग नजर आए। प्राथमिक विद्यालय धमौटा पहुंचने पर उन्होंने सरकारी हैंडपंप चलाकर अपने हाथ धोए। इसके फतेहाबाद के नगला देवहंस गांव में चौपाल में ग्रामीणों से मुखातिब हुए। लोगों की समस्या सुनी।

निरीक्षण के दौरान डिप्टी सीएम ने प्यास लगने पर अस्पताल परिसर में लगे आरओ का पानी पिया

निरीक्षण के दौरान डिप्टी सीएम ने प्यास लगने पर अस्पताल परिसर में लगे आरओ का पानी पिया

ग्रामीणों को कन्या सुमंगला योजना की जानकारी न होनेपर नाराजगी जताई। वहीं, एक ग्रामीण द्वारा आयुष्मान कार्ड का लाभ न मिल पाने पर डीएम को पीड़ित की मदद को कहा। जिला अस्पताल में एक महिला आधार कार्ड बनवाने के लिए परेशान थी। उसका आधार कार्ड बनवाने के निर्देश दिए। वहीं निरीक्षण के दौरान डिप्टी सीएम ने प्यास लगने पर अस्पताल परिसर में लगे आरओ का पानी पिया। उन्होंने ठंडा पानी होने पर प्रसन्नता भी जाहिर की।

मिठाई की दुकान के बाहर दही भल्ला खाते डिप्टी सीएम।

मिठाई की दुकान के बाहर दही भल्ला खाते डिप्टी सीएम।

शाम को खाए गोलगप्पे, कचौड़ी और चाट
अधिकारियों के साथ सीडीओ कार्यालय में बैठक के बाद डिप्टी सीएम सर्किट हाउस जा रहे थे। ऐसे में उन्होंने आगरा की कचौड़ी और चाट खाने की इच्छा जताई। इस पर अधिकारी अच्छी जगह तलाशने लगे। मेयर ने अधिकारियों को सदर की चाट गली या फतेहाबाद रोड स्थित जीएमबी मिष्ठान भंडार का नाम सुझाया।

सदर में बैठकर खाने की व्यवस्था न होने पर फतेहाबाद रोड स्थित मिष्ठान भंडार पर जाने का निर्णय हुआ। डिप्टी सीएम ने यहां पर सबसे पहले गोलगप्पे खाए। इसके बाद दुकान के बाहर बैठकर उन्होंने कचौड़ी और दही भल्ला खाया। इस दौरान लोगों की भीड़ लग गई। डिप्टी सीएम ने हंसते हुए लोगों से पूछा कि कहीं परेशानी तो नहीं हो रही। इस दौरान डिप्टी सीएम के साथ सेल्फी लेने की होड़ भी लगी रही।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular