Tuesday, June 28, 2022
Homeभारतडेब्यू से पहले लीक हुई नई हुंडई वेन्यू फेसलिफ्ट की तस्वीरें, बेहद...

डेब्यू से पहले लीक हुई नई हुंडई वेन्यू फेसलिफ्ट की तस्वीरें, बेहद शानदार दिख रहा लुक


नई दिल्ली. हुंडई जल्द ही देश में 2022 वेन्यू फेसलिफ्ट एसयूवी लॉन्च करने जा रही है. उम्मीद है कि कोरियाई कार निर्माता जून में नई सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी वेन्यू से पर्दा उठा सकती है. हालांकि, ऑफिशियल लॉन्चिंग से पहले वेन्यू फेसलिफ्ट फोटो लीक हुई हैं. इनसे पता चलता है कि वेन्यू में कई तरह अपडेट मिलने जा रहा हैं.

ऑनलाइन लीक हुई तस्वीरों के मुताबिक, वेन्यू फेसलिफ्ट काफी अपडेटेड एक्सटीरियर डिजाइन के साथ आएगी. डिज़ाइन में बदलाव क्रेटा और टक्सन के फेसलिफ्ट के साथ तालमेल बिठाते हैं, क्योंकि यह अब हुंडई की पैरामीट्रिक डिज़ाइन लैंग्वेज का पालन करते हैं.

ये भी पढ़ें- इस सस्ती SUV के दीवाने हुए लोग, अब तक बिक चुकी 3 लाख से ज्यादा यूनिट्स 

बिल्कुल नया होगा डिजाइन 
लीक हुई इमेज से पता चलता है कि 2022 हुंडई वेन्यू फेसलिफ्ट एसयूवी को एक समान दिखने वाली ग्रिल के साथ एक नया फ्रंट फेस, नए LED DRLs और फॉग लैंप्स मिलेंगे, जिसका इस्तेमाल आने वाली हुंडई क्रेटा 2022 फेसलिफ्ट में भी देखा जा सकता है. न्यू SUV का प्रोफाइल काफी हद तक एक जैसा ही है. इसमें 16 इंच के अलॉय व्हील्स मिलेंगे. पीछे की तरफ, एसयूवी को स्किड प्लेट्स और स्लीक एलईडी टेललाइट्स के साथ एक नया डिज़ाइन किया गया रियर बम्पर मिलेगा. वेन्यू फेसलिफ्ट को भी डुअल-टोन एक्सटीरियर के साथ पेश किए जाने की संभावना है.

अंदर मिलेंगे कई अपडेट फीचर्स
वेन्यू फेसलिफ्ट एसयूवी के केबिन में शायद ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलेंगे, लेकिन इसमें वेंटीलेडेट फ्रंट सीट, 360 डिग्री कैमरा, पिछले मॉडल की तुलना में बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट, फ्रंट पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स मिलने की उम्मीद है. केबिन की अपहोल्स्ट्री और कलर थीम में भी कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है.

ये भी पढ़ें- बाइक पर पीछे बैठने वाले को भी लगाना होगा हेलमेट, नहीं तो सस्पेंड होगा लाइसेंस

दो पेट्रोल इंजन के साथ आएगी एसयूवी
नई वेन्यू फेसलिफ्ट को दो पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च किए जाने की उम्मीद है. इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ एन नया 1.2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड यूनिट शामिल हो सकता है. एक और 1.0-लीटर टर्बो जीडीआई यूनिट हो सकती है, जो 118 बीएचपी की पावर और 172 एनएम का टार्क जनरेट कर सकता है. यह 6-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड ऑटोमैटिक और 7-स्पीड डीसीटी ट्रांसमिशन के साथ आने की संभावना है.

Tags: Auto News, Autofocus, Car Bike News, Hyundai Venue



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular