Friday, January 28, 2022
Homeविश्वडॉल जैसी दिखने के लिए खर्च किए लाखों, अब वापस चाहिए पुराना...

डॉल जैसी दिखने के लिए खर्च किए लाखों, अब वापस चाहिए पुराना चेहरा; जानें क्या है वजह?


वॉशिंगटन: अलग दिखने के चक्कर में कभी-कभी लोग कुछ ऐसा कर लेते हैं कि बाद में पछताना पड़ता है. अमेरिका के न्यूयॉर्क में रहने वाली एक मॉडल (US Model) ने खुद को रियल लाइफ डॉल में बदलने के लिए 11 लाख रुपये से भी ज्यादा खर्च कर डाले, लेकिन अब वो दोबारा अपना पुराना लुक वापस पाना चाहती है. दरअसल, मॉडल को लगता है कि नए लुक में वह अपनी उम्र से काफी बड़ी दिखती है. 

2011 में लगवाए थे फिलर

‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के मुताबिक, 21 वर्षीय कैंडिस क्लॉस (Candice Kloss) ने अपने गाल, जबड़े और होंठों से फिलर निकाल लिया है, ताकि वह अपने पुराने लुक में वापस आ सके. कैंडिस ने बताया कि उसने साल 2011 में अपने चेहरे पर फिलर लगवाए थे. उन्हें लगा था कि वह इससे एक गुड़िया (Doll) की तरह दिखेगी, लेकिन बाद में उन्हें अहसास हुआ कि वो अपनी उम्र से बड़ी दिखने लगी हैं.  

ये भी पढ़ें -अपने लुक्स से परेशान इस मॉडल ने खुद को दिया ऐसा क्रिसमस गिफ्ट, खुशी से झूम उठे फैंस

असली चेहरा तक याद नहीं

कैंडिस ने कहा, ‘मैं डॉल जैसी दिखना चाहती थी, लेकिन जैसे-जैसे समय बीतने लगा मैं अपनी उम्र से काफी ज्यादा बड़ी दिखने लगी. इसलिए मैंने फिलर हटा दिए. हालांकि, अब मुझे ठीक से याद नहीं कि मैं असल में दिखती कैसी थी’. कैंडिस को किसी बात का कोई पछतावा नहीं है. क्योंकि उन्हें लगता है कि रियल लाइफ डॉल की तरह दिखना एक अलग अनुभव था. 

फैसले से Parents हैं खुश

मॉडल कैंडिस ने कहा कि जवानी में अक्सर महिलाएं ऐसे फैसले ले लेती हैं. मैंने भी अपने इस डॉल लुक के साथ काफी साल बिता दिए, लेकिन अब मैं अपना नेचुरल लुक वापस पाना चाहती हूं मैं बचपन से ही एक बार्बी डॉल की तरह दिखना चाहती थी. जब मैंने इस बारे में अपने पैरेंट्स को बताया तो पहले वे चौंक गए, मगर फिर भी उन्होंने जैसे-तैसे मुझे चेहरा बदलने के लिए अनुमति दे दी. अब जब मैं वापस अपना पुराना लुक पाना चाहती हूं, तो इस फैसले से माता-पिता बेहद खुश हैं.  

मेकअप में लगते हैं 45 मिनट

कैंडिस ने बताया कि उन्हें रोज अपने चेहरे के मेकअप के लिए 45 मिनट लगते हैं. साथ बालों को ब्लीच करने और एक्सटेंशन के लिए करीब 1 लाख 50 हजार रुपये का खर्च आता है. वहीं, डॉल की तरह दिखने के लिए वह सफेद या पिंक कलर के ही कपड़े पहनती हैं. कैंडिस सोशल मीडिया पर भी अपने लुक को लेकर काफी फेमस हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 63,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular