Friday, January 28, 2022
Homeमनोरंजन'तारक मेहता' शो के हैं अगर पक्के वाले फैन, पहचानिए किस एक्ट्रेस...

‘तारक मेहता’ शो के हैं अगर पक्के वाले फैन, पहचानिए किस एक्ट्रेस की है यह तस्वीर


नई दिल्ली: कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) एक ऐसा शो है जिसे सभी लोग खूब पसंद करते हैं. इस शो के हर कलाकार ने अपनी पहचान घर-घर बना ली है. अगर आप भी इस शो के पक्के वाले फैन हैं तो आज हम आपको शो की एक एक्ट्रेस की फोटो दिखाएंगे, जिन्हें आपको पहचानना होगा.

तारक मेहता के कैरेक्टर्स ने छोड़ी गहरी छाप

टीवी की दुनिया में सबसे लंबे समय तक चलने वाले कार्यक्रम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने अपनी कहानी ने दर्शकों का खूब दिल जीता है. लेकिन कहानी के साथ-साथ इसके हर एक किरदार ने फैंस पर अपनी जबरदस्त छाप छोड़ी है. हालत यह हो गई है कि लोग अब टीएमकेओसी के कास्ट का असली नाम भूल चुके हैं.

तस्वीर में खड़ी एक्ट्रेस पहचानिए

हमने जो ऊपर तस्वीर दिखाई है उसमें एक महिला ने सूट पहना हुआ है. यह फोटो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की एक अहम एक्ट्रेस की है और वो एक्ट्रेस शो के शुरुआती दिनों से लेकर आजतक जुड़ी हुई हैं. आप इस सीरियल के अगर फैन हैं तो आप इन्हें पक्का जानते होंगे. 

 

 

कैसा है लुक

आपको बता दें, यह फोटो है कोमल भाभी की. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की एक्ट्रेस अंबिका रंजंकर यानी ‘कोमल भाभी’ की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें पहचान पाना तक मुश्किल हो रहा है. कोमल भाभी यानी अंबिका रंजंकर की यह फोटो कॉलेज के दिनों की है, जिसे उन्होंने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की थी. इस फोटो में अंबिका रंजंकर सलवार कमीज में, सिर पर दुपट्टा रखी नजर आईं. फोटो को देखकर यह कहा जा सकता है कि कॉलेज के दिनों में ‘कोमल भाभी’ काफी पतली थीं.

क्या लिखा कैप्शन

अंबिका रंजंकर ने ही इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जो अब वायरल हो रही है. उन्होंन इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- ‘फ्लैशबैक, सिनोनिम्स, स्मरण, स्मृति, यादें और राहत. जब मैं कॉलेज में थी, मेरा मीठीबाई कॉलेज. बहुत सारी यादें हैं, मस्ती, दोस्त, इंटरकॉलेजिएट प्रतियोगिताएं, ऑडिशन, रिहर्सल, नोटिस बोर्ड पर लिखा हुआ विजेताओं का नाम, मशहूर हरीभाई की कटिंग चाय, वडापाव, ब्रेड सांभर. मुझे इस बात की खुशी है कि हम लोग आज भी एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं और अपनी जिंदगी में बहुत कुछ अच्छा कर रहे हैं’.

यह भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला ने कैमरे सामने उतार दिया टॉप, फिर दिखाने लगीं दिलकश अदाएं

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular