Tuesday, August 9, 2022
Homeलेटेस्ट मोबाइल फोन्सतीन अगस्त को लॉन्च होगा OnePlus 10T स्मार्टफोन, मिलेगी 50 मेगापिक्सल...

तीन अगस्त को लॉन्च होगा OnePlus 10T स्मार्टफोन, मिलेगी 50 मेगापिक्सल का कैमरा


  • हाइलाइट्स
  • OnePlus ने नए स्मार्टफोन 10T को लॉन्च करने की घोषणा की है.
  • फोन 3 अगस्त को न्यूयॉर्क में ऑफलाइन लॉन्च किया जाएगा.
  • फोन में स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 चिपसेट होगा.

नई दिल्ली. OnePlus ने अपने नए स्मार्टफोन OnePlus 10T को लॉन्च करने की घोषणा कर दी है. फोन 3 अगस्त को न्यूयॉर्क में ऑफलाइन लॉन्च किया जाएगा. OnePlus 10T के साथ, चीनी स्मार्टफोन निर्माता उसी लॉन्च इवेंट के दौरान अपने नए OS, OxygenOS 13 वर्जन का भी अनावरण करेगा. OnePlus 10T को इस साल मार्च में लॉन्च किए गए 10वीं सीरीज के फ्लैगशिप स्मार्टफोन, OnePlus 10 Pro जैसा कहा जा रहा है.

फोन में स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 चिपसेट होगा. कहा जा रहा है कि नया OnePlus 10T स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC के साथ 16GB रैम और 512GB इंटरनल स्पेस के साथ आएगा. फोन में 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा, 150W फास्ट चार्जिंग और 16 जीबी रैम जैसे फीचर्स मिल सकते हैं. स्मार्टफोन तीन वेरिएंट में लाया जा सकता है.

Sony IMX766 सेंसर
कंपनी ने पुष्टि की है कि फोन में Sony IMX766 सेंसर होगा जिसमें OIS और EIS दोनों सपोर्ट के साथ 50MP रेजोल्यूशन होगा. इसमें संभवतः 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस होगा. OnePlus 10T में 120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है. फोन के साथ 120W फास्ट चार्जर के साथ 4,500mAh की बैटरी मिल सकती है.

OxygenOS 13 रोल आउट करेगी कंपनी
फोन के लॉन्चिंग के साथ ब्रांड अपना नया OxygenOS 13 रोल आउट करेगा, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह गेमिंग के साथ-साथ कनेक्टिविटी में अधिक अनुकूलन और सुधार लाता है. नया ओएस पहले वनप्लस 10 प्रो में उपलब्ध होगा, इसके बाद वनप्लस 10टी और अन्य डिवाइसेज में आएगा.

यह भी पढ़ें- भारत में लॉन्च हुआ Xiaomi का Vacuum Mop 2 Pro, चुटकियों में घर की सफाई करेगा रोबोट

OnePlus Nord Buds CE भी होगा लॉन्च
इस बीच, वनप्लस ने भारत के लिए नॉर्ड इकोसिस्टम में एक नए एंट्री-लेवल TWS की भी घोषणा की है. इस साल की शुरुआत में नोर्ड बड्स के साथ एंट्री-लेवल TWS कैटेगरी में आने के बाद नया TWS, OnePlus Nord Buds CE, अपने सेगमेंट में दूसरा प्रोडक्ट है.नॉर्ड बड्स सीई के भारत में वनप्लस 10टी के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है.

Tags: Oneplus, Smartphone



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular