Saturday, June 25, 2022
Homeशिक्षातूफान जवाद के चलते उड़ीसा और आंध्र प्रदेश में रिशेड्यूल की गई...

तूफान जवाद के चलते उड़ीसा और आंध्र प्रदेश में रिशेड्यूल की गई UGC-NET परीक्षा


Jobs

oi-Rahul Kumar

|

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 03 दिसंबर: चक्रवाती तूफान जवाद के चलते ओडिशा और आंध्र प्रदेश में रेड अलर्ट जारी किया गया है। रेड अलर्ट की वजह से 5 दिसंबर को होने वाली यूजीसी-नेट दिसंबर 2020 और जून 2021 की परीक्षा अब रिशेड्यूल कर दी गई है। उड़ीसा के 3 शहरों और आंध्र प्रदेश के 2 शहरों में ही ये परीक्षा रिशेड्यूल की गई है, बाकी जगहों पर पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार परीक्षा होगी। पुनर्निर्धारित परीक्षा के लिए एक संशोधित डेटाशीट बाद में अपलोड की जाएगी।

UGC NET exams rescheduled in Odisha, Andhra due to Cyclone Jawad

वहीं, विजयवाड़ा और विशाखापत्तनम (आंध्र), भुवनेश्वर, संबलपुर, कटक (ओडिशा) और कोलकाता, दुर्गापुर (पश्चिम बंगाल) में 5 दिसंबर को होने वाली भारतीय विदेश व्यापार संस्थान की एमबीए (आईबी) 2022-24 की प्रवेश परीक्षा की दोबारा शेड्युलिंग स्थगित कर दी गई है। संशोधित तिथि बाद में घोषित की जाएगी।

शुक्रवार को ओडिशा-आंध्र प्रदेश तट की ओर बढ़ने और ओडिशा के पुरी जिले में इसके पहुंचने से पहले एनडीआरएफ ने किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए अपनी 64 टीम तैयार रखी है। चक्रवात से पश्चिम बंगाल के भी प्रभावित होने की संभावना है। ओडिशा के विशेष राहत आयुक्त पीके जेना ने बताया कि चक्रवाती तूफान के बंगाल की खाड़ी से बाहर जाने से पहले ओडिशा के पुरी जिले में किसी स्थान पर पहुंचने की संभावना है।

VIDEO: पंजाब में आज शाम आसमान में दिखी रहस्यमयी रोशनी, डिफेंस एक्सपर्ट ने खोला राजVIDEO: पंजाब में आज शाम आसमान में दिखी रहस्यमयी रोशनी, डिफेंस एक्सपर्ट ने खोला राज

मौसम विभाग के महानिदेशक मृत्युंजय मोहापात्रा के मुताबिक ‘जवाद’ उत्तरी आंध्र प्रदेश पर बंगाल की खाड़ी के पश्चिम मध्य तट की ओर बढ़ रहा है। शनिवार सुबह तक यह आंध्र प्रदेश और ओडिशा के निकट पहुंचेगा और इसके बाद उत्तर-उत्तरपूर्व की ओर मुड़ता हुआ 5 दिसंबर को पुरी तट से टकराएगा।

English summary

UGC NET exams rescheduled in Odisha, Andhra due to Cyclone Jawad



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular