Friday, July 30, 2021
Home खेल तेज गेंद की वजह से इस क्रिकेटर के सिर पर लगी चोट,...

तेज गेंद की वजह से इस क्रिकेटर के सिर पर लगी चोट, पूरे मैच से हुए बाहर


सेंट लुसिया: वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम (West Indies Cricket Team) को बीते गुरुवार के दिन बड़ा झटका लगा है. उनके एक बल्लेबाज को चोट की वजह से दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ टेस्ट मैच से बाहर होना पड़ गया.

हेल्मेट से टकराई गेंद

कैरिबियन बल्लेबाज नक्रुमाह बोनर (Nkrumah Bonner) दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ यहां खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो तेज गेंदबाज एनरिच नॉर्ट्जे (Anrich Nortje) की गेंद उनके हेल्मेट से टकराई, इस चोट की वजह से अब वो पहले टेस्ट से बाहर हो गए हैं.
 

यह भी पढ़ें- केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने एक ही जगह पर खिंचाई फोटो, फैंस बोले- ‘नमस्ते भाभी जी’
 

10 रन ही बना सके बोनर

एनरिच नॉर्ट्जे (Anrich Nortje) की गेंद नक्रुमाह बोनर (Nkrumah Bonner) के हेल्मट पर लगी थी लेकिन इसके बाद भी उन्होंने बल्लेबाजी को जारी रखा था. हालांकि वो 10 रन पर स्कोर पर कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) का शिकार बने थे.

फील्डिंग नहीं कर सके बोनर

32 साल के नक्रुमाह बोनर (Nkrumah Bonner) दक्षिण अफ्रीका (South Africa) की पारी के दौरान फील्डिंग के लिए नहीं उतरे और उनकी जगह पहले दिन किरोन पोवेल (Kieran Powell) रिप्लेसमेंट के तौर पर मैदान में आए थे. 

वेस्टइंडीज क्रिकेट ने क्या कहा?

वेस्टइंडीज क्रिकेट (West Indies Cricket) ने ट्वीट कर कहा, ‘नक्रुमाह बोनर (Nkrumah Bonner) के हेल्मट पर पहली पारी में बल्लेबाजी के दौरान गेंद लगी थी जिससे उनके सिर पर चोट आई है. उनकी जगह फील्डिंग के लिए किरोन पोवेल (Kieran Powell) उतरे.’

97 रन पर सिमटी WI

सेंट लूसिया (St Lucia) में खेले जा रहे इस टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज (West Indies) की टीम पहली पारी में महज 97 रन पर ऑलआउट हो गई थी. ऐसे में बोनर का इस तरह बाहर होना मेजबान टीम के लिए झटका साबित हो सकता है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular