Tuesday, August 9, 2022
Homeभारत'तेरी भी गर्दन कटेगी', अजमेर के वकील को कन्हैया की तरह मर्डर की...

‘तेरी भी गर्दन कटेगी’, अजमेर के वकील को कन्हैया की तरह मर्डर की धमकी, बार एसोसिएशन ने एसपी से की शिकायत


उदयपुर में नूपुर शर्म समर्थक टेलर कन्हैया लाल की सिर कलम कर निर्मम हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि अब अजमेर में जिला बार एसोसिएशन के एक वकील भानु प्रताप सिंह चौहान को यूट्यूब पर गर्दन काटने की धमकी दी गई है। इस संबंध में डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन ने एडिशनल एसपी सिटी को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार, जिला बार एसोसिएशन अजमेर के एडवोकेट भानु प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि देशभर में हो रही घटनाओं को लेकर वह यूट्यूब पर डिबेट कर रहे थे तभी सोहेल सैयद नाम के नाम के व्यक्ति ने कमेंट करके धमकी दी कि “तेरी भी गर्दन कटेगी’। इसके बाद पीड़ित वकील ने इसकी जानकारी बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों को दी। सोमवार को एसोसिएशन के पदाधिकारी और सभी अधिवक्ता एसपी कार्यालय पहुंचे और एडिशनल एसपी विकास सांगवान को ज्ञापन देकर धमकी देने वाले व्यक्ति पर कार्रवाई की मांग की है।  

ये भी पढ़ें : तुम्हें मारने को मेरे आदमी ने प्लान बनाया है, कपिल मिश्रा को मिली धमकी

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहन सिंह ने बताया कि एडवोकेट भानु प्रताप का यूट्यूब पर प्राउडली एथिकल नाम से अकाउंट है। इस पर वह 3 तारीख को वर्तमान परिस्थितियों को लेकर डिबेट कर रहे थे। इस दौरान उन्हें सोहेल सैयद नाम के व्यक्ति द्वारा धमकियां दी गईं। इस संबंध में संपर्क पोर्टल पर भी शिकायत दर्ज कराई गई है और साथ ही सोमवार को एडिशनल एसपी को भी ज्ञापन दिया गया है। मामले में एडिशनल एसपी से वकील भानु प्रताप सिंह चौहान की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कार्रवाई की मांग की गई है।

पुलिस ने दिया जल्द कार्रवाई का भरोसा 

एडिशनल एसपी विकास सांगवान ने शिकायत पर बार एसोसिएशन को जल्द कार्रवाई करने को लेकर आश्वस्त किया है। बताया गया कि वर्तमान में देशभर में हो रही घटनाओं को लेकर उन्होंने सोहेल सैयद नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किए गए वीडियो पर कमेंट किया कि किसी भी समस्या का समाधान हत्या नहीं है, कानून अपना काम करेगा, किसी की हत्या करना जायज नहीं है। इस तरह का उन्होंने कमेंट किया था, जिस पर सोहैल सैयद नाम का यूट्यूबर नाराज हो गया और कमेंट के जरिए एडवोकेट को गर्दन काटने की धमकी दी गई।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular