Tuesday, August 9, 2022
Homeमनोरंजनदिल्ली में हजरत निजामुद्दीन औलिया की दरगाह पर पहुंचीं Sara Ali Khan,...

दिल्ली में हजरत निजामुद्दीन औलिया की दरगाह पर पहुंचीं Sara Ali Khan, कव्वाली का लिया आनंद


Sara Ali Khan in Delhi: सारा अली खान गुरुवार को दिल्ली पहुंचीं जहां उन्होंने हजरत निजामुद्दीन औलिया की दरगाह पर पहुंचकर मत्था टेका और फिर कव्वाली का आनंद लेते हुए भी दिखीं. एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें सारा अली खान (Sara Ali Khan) कव्वाली सुनती दिख रही हैं और उसका खूब आनंद लेती भी नजर आ रही हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

वहीं सिर्फ निजामुद्दीन औलिया की दरगाह पर ही नहीं बल्कि वो दिल्ली के प्रसिद्ध बंगला साहिब गुरुद्वारा भी पहुंची थीं. जहां की तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं.

हालांकि सारा किस वजह से दिल्ली आई हैं ये तो नहीं पता लेकिन गुरुवार को सारा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं जहां वो पूरी तरह देसी लु में नजर आई थीं हाथो में चूड़ी, पांव में जूती, व्हाइट सूट और पिंक दुपट्टा ओढ़े जब सारा एयरपोर्ट पहुंचीं तो पैपराजी उनकी तस्वीरों को क्लिक करने से खुद को रोक नहीं सके. वहीं जैसे ही उनकी तस्वीरें वायरल हुईं तो फैंस ने सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ की और हर कोई उनकी सादगी पर मर मिटा था.

जल्द रिलीज होंगी ये फिल्म
आने वाले समय में सारा अली खान की दो फिल्में रिलीज होने वाली हैं. एक फिल्म में वो विक्की कौशल के साथ नजर आएंगीं जिसका टाइटल फिलहाल तय नहीं किया गया है तो वहीं दूसरी फिल्म होगी गैस लाइट जिसमें वो विक्रांत मैसी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. इसके अलावा भी कुछ प्रोजेक्ट्स हैं जिनके लिए फिलहाल बात चल रही हैं. 

अतरंगी रे को लेकर सारा ने बटोरी थी तारीफ  
सारा अली खान की पिछली रिलीज थी अतरंगी रे जिसे लेकर सारा की खूब तारीफ हुई. इस फिल्म में सारा ने खुद को साबित कर दिया कि वो इंडस्ट्री में क्या करने आई हैं और क्या कर सकती हैं. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular