Tuesday, May 18, 2021
Home गैजेट्स दुनिया का पहला ऐसा फोन लाया Lava, आप खुद चुन सकेंगे कैमरा...

दुनिया का पहला ऐसा फोन लाया Lava, आप खुद चुन सकेंगे कैमरा और मेमोरी


देसी कंपनी लावा (Lava) ने दुनिया का पहला कस्टमाइज्बल स्मार्टफोन पेश किया है। इसमें ग्राहक, कंपनी की वेबसाइट पर जाकर खुद से कैमरा, मेमोरी, स्टोरेज कैपेसिटी और कलर को चुन सकेंगे। लावा की कस्टमाइज्बल सीरीज का नाम MyZ है और इसे लावा के प्लांट में डिवेलप किया गया है। लावा की यह सीरीज 11 जनवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। यह बात लावा इंटरनेशनल के प्रेसिडेंट और बिजनेस हेड सुनील रैना ने कही है।
 

66 कॉम्बिनेशंस में से कर सकेंगे सेलेक्ट 
Lava MyZ सीरीज में कस्टमर्स कैमरा, रैम, स्टोरेज और कलर्स को 66 तक कॉम्बिनेशंस में से चुन सकेंगे। रैना का कहना है कि यह सीरीज कस्टमर्स को उनके यूसेज के मुताबिक फीचर्स चुनने की आजादी देगा। रैना का कहना है कि ग्राहक प्री-परचेज पर फ्रंट कैमरा, रियर कैमरा, रैम, स्टोरेज और कलर जैसे कंपोनेंट्स अपनी पसंद के चुन सकेंगे। साथ ही, लोअर कॉन्फिगरेशन से हाई कॉन्फिगरेशन में अपग्रेड हो सकेंगे। 

 

 

यह भी पढ़ें- Airtel डाउनलोड स्पीड में टॉप पर, अपलोड में वोडाफोन-आइडिया रही अव्वल

कस्टमर्स के पास होंगे ये ऑप्शंस
लावा की MyZ सीरीज में ग्राहक रियर कैमरे में ड्यूल या ट्रिपल कैमरा सेटअप के ऑप्शन को चुन सकेंगे। वहीं, रैम में 2GB से 6GB तक के ऑप्शन को सेलेक्ट कर सकेंगे। जबकि स्टोरेज में 32GB से 128GB तक के ऑप्शंस हैं। अगर सेल्फी कैमरे की बात करें तो 8 और 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे का ऑप्शन हो सकता है। ग्राहक रेड और ब्लू कलर ऑप्शन के बीच कलर चुन सकेंगे।

यह भी पढ़ें- कम कीमत और धांसू फीचर, Lava लाया 4 दमदार स्मार्टफोन

Lava MyZ सीरीज स्मार्टफोन में 6.5 इंच का HD+ IPS डिस्प्ले, मीडियाटेक Helio G35 प्रोसेसर, 5,000 mAh बैटरी, USB टाइप-सी पोर्ट और ऐंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम स्टैंडर्ड के रूप में दिया गया है। MyZ कस्टमाइज्बल फोन, मेड-टू-ऑर्डर मॉडल के जरिए ऑर्डर्स के लिए उपलब्ध होंगे। ऑर्डर करने के बाद फोन सेलेक्टेड कस्माइजेशंस के साथ मिलेंगे।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular