Tuesday, May 18, 2021
Home राजनीति दो दिनों से गायब था 18 साल का लक्ष्मण, आज खेत के...

दो दिनों से गायब था 18 साल का लक्ष्मण, आज खेत के पानी से भरे गड्‌ढे में मिली लाश


  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Murder In Patna: 18 year old Laxman Was Missing For Two Days, Today The Corpse Found In A Pit Filled With Field Water 18 year old Laxman Was Missing For Two Days, Today The Corpse Found In A Land filled Pit

पटना12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बहादुरपुर गांव में खेत से मिली युवक की लाश के बाद विलाप करते परिजन।

  • पटना के अथमलगोला थाना के बहादुरपुर गांव का है मामला, कई घंटों तक जाम रहा नेशनल हाइवे-31
  • 29 अक्टूबर की रात 10 बजे तक घर में ही था लक्ष्मण, इसके बाद से उसका कोई अता-पता नहीं था

18 साल के लक्ष्मण की हत्या कर दी गई है। हत्यारों ने इसकी लाश को ठिकाना लगाने के लिए खेत के बीच में पानी से भरे गड्‌ढे में फेंक दिया था। रविवार को गड्‌ढे के अंदर से उसकी लाश को पुलिस ने बरामद किया। यह मामला पटना जिले के अथमलगोला थाने के बहादुरपुर गांव का है। लक्ष्मण पिछले दो दिनों से लापता था। वह घर से कब निकला और कहां गया, इस बारे में परिवार के लोगों को भी नहीं पता है।

दो दिनों से ढूंढ रहे थे परिजन
दो दिनों से लगातार परिवार और दोस्त उसकी तलाश में जुटे थे। किसी को आशंका नहीं थी कि इस तरह की कोई अनहोनी होगी और उसकी हत्या कर दी जाएगी। लक्ष्मण पढ़ाई करने में काफी तेज था। इसी साल उसने अच्छे नंबरों से इंटरमीडिएट की परीक्षा पास की थी। वह आगे की पढ़ाई करने में जुटा था। परिवार के अनुसार 29 अक्टूबर की रात 10 बजे तक लक्ष्मण अपने घर में ही था। अगले दिन सुबह वह घर में नहीं दिखा। शाम होते-होते जब वो अपने दोस्तों को भी नहीं मिला तो परिवार की चिंता बढ़ गई। उसकी तलाश तेज कर दी गई।

शुरुआती जांच में हत्या का मामला
मोबाइल फोन लगातार बंद मिल रहा था। जब वह कहीं भी नहीं मिला तो उसके गायब होने की जानकारी अथमलगोला थाने को दी गई। पुलिस ने भी अपने स्तर से काफी खोजबीन की। गड्‌ढे में पड़ी लाश पर गांव के रहने वाले किसी व्यक्ति की नजर पड़ी, इसके बाद ही पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद लाश को बरामद किया गया। थानेदार के अनुसार शुरुआती जांच में हत्या का मामला पूरी तरह से स्पष्ट हो चुका है।

आशंका प्रेम-प्रसंग में हत्या की
लक्ष्मण के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। संभावना जताई जा रही है कि हत्या से पहले किसी ने उसके साथ मारपीट की थी। हत्या के पीछे की वजह क्या है? यह भी साफ नहीं हो सका है, लेकिन संभावना प्रेम-प्रसंग को लेकर जताई जा रही है। लाश का पोस्टमार्टम करा दिया गया है। आगे की जांच के बाद ही इस मामले का रहस्य सामने आ पाएगा।

लोगों ने की सड़क जाम
लक्ष्मण की हत्या से नाराज लोग सड़क पर उतर आए। लाश को रख कर नेशनल हाइवे -31 को जाम कर दिया। कई घंटे तक इस रूट पर गाड़ियों नहीं चलीं। गुस्साए लोग हत्यारों को जल्द पकड़ने की मांग कर रहे थे। पुलिस के समझाने के बाद हाइवे पर लगी जाम को हटाया गया।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular