Home मनोरंजन धर्मेंद्र के बेटे की वजह से अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच भड़की...

धर्मेंद्र के बेटे की वजह से अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच भड़की प्यार की चिंगारी, बेहद दिलचस्प है किस्सा

0
38
Share


नई दिल्ली: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. दोनों की केमिस्ट्री को पसंद किया जाता है. एक तरह से देखा जाए तो अभिषेक और ऐश्वर्या की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं है. शादी के इतने साल बाद भी दोनों शानदार बॉन्डिंग शेयर करते हैं. हालांकि, ये बात बहुत कम लोगों को पता होगी कि ऐश्वर्या और अभिषेक की पहली मुलाकात दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र के बेटे ने करवाई थी. हम बात कर रहे हैं बॉबी देओल (Bobby Deol) की. ये खुलासा खुद अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था.

विदेश में हुई पहली मुलाकात

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने बताया था कि ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से उनकी पहली मुलाकात स्विट्जरलैंड में हुई थी. उस समय ऐश्वर्या वहां पर ‘और प्यार हो गया’ फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, जिसमें उनके साथ बॉबी देओल काम कर रहे थे. वहीं, अभिषेक बच्चन भी शूटिंग के लिए लोकेशन देखने के लिए स्विट्जरलैंड में ही मौजूद थे. 

अभिषेक ने खुद किया था खुलासा

कुछ समय पहले यूट्यूबर रणवीर इलाहबाडिया के साथ बातचीत के दौरान अभिषेक (Abhishek Bachchan) ने ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) से पहली मुकालात के बारे में बताया था. उन्होंने कहा, ‘मेरी पहली मुकालात ऐश्वर्या से तब हुई थी, जब मैं एक प्रोडक्शन बॉय था. मेरे पिता (अमिताभ बच्चन) एक फिल्म कर रहे थे, जिसका नाम था ‘मृत्युदाता’. मैं फिल्म के लिए लोकेशन देखने के लिए स्विट्जरलैंड गया था. कंपनी को लगा कि मैं वहां पर बड़ा हुआ हूं और बोर्डिंग स्कूल में पढ़ाई की है, तो मैं उन्हें अच्छे लोकेशंस बता सकता हूं’. 

इस एक्टर ने ऐश्वर्या से मिलवाया

अभिषेक (Abhishek Bachchan) ने आगे कहा, ‘मैं वहां पर कुछ दिनों के लिए गया था. मेरे बचपन के दोस्त बॉबी देओल वहां पर अपनी पहली फिल्म ‘और प्यार हो गया’ की शूटिंग कर रहे हैं. जब उन्हें पता चला कि मैं भी वहां पर हूं, तो उन्होंने मुझे डिनर के लिए इनवाइट किया. वह पहली बार था, जब मैंने बॉबी और ऐश्वर्या को शूट करते देखा था और मैं ऐश्वर्या से मिला’. 

15 साल पहले कपल ने रचाई शादी

मालूम हो कि ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने 20 अप्रैल, 2007 को शादी रचाई थी. कपल ने साल 2006 में ‘उमराव जान’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. इसके बाद साल 2006 में ‘गुरु’ फिल्म के प्रीमियर के बाद अभिषेक ने न्यूयॉर्क में ऐश्वर्या को शादी के लिए प्रपोज किया था. दोनों की एक बेटी भी है, जिनका नाम आराध्या बच्चन हैं. 

इस दिन रिलीज होगी अभिषेक की फिल्म

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी नई फिल्म ‘दसवीं’ को लेकर चर्चा में हैं. ये फिल्म 7 अप्रैल, 2022 को ओटीटी फ्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इसमें अभिषेक के साथ यामी गौतम और निम्रत कौर जैसे सितारे नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी में और भी खूबसूरत हो गई हैं सोनम कपूर, PHOTOS में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here