Wednesday, October 20, 2021
Home धूम मचाने आ गया Ola S1 Electric Scooter, 499 रुपये में कर...
Array

धूम मचाने आ गया Ola S1 Electric Scooter, 499 रुपये में कर सकते है बुक, जानिए फीचर्स और कीमत


Ola S1 Electric Scooter : ओला ने इंडिया में लंबे समय के इंतजार के बाद अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर दिया है. जिसकी एक्स शोरूम कीमत 99,999 रुपये है. वहीं ओला ने अपने S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर का Pro वर्जन भी रखा है जिसकी कीमत 1.29 लाख रुपये है. आपको बता दें कुछ समय पहले ही कई राज्य सरकारों ने इलेक्ट्रिक व्हीकल्स पर सब्सिडी की घोषणा की थी. जिसके बाद ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में जमने के लिए काफी मदद मिलेगी. इसके साथ ही अगर आप भी Ola S1 Electric Scooter को खरीदना चाहते है तो केवल 499 रुपये देकर इसे बुक कर सकते हैं.

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के वेरिएंट – ओला ने अपने S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर के 3 वेरिएंट लॉन्च किए है. जिसमें बेसिक वेरिएंट में आपको 2kw की मोटर मिलेगी जो आपको 45 किमी प्रति घंटा की रफ्तार देती है. इसके बाद मिडिल वेरिएंट में कंपनी ने 4kw की मोटर दी है जो 70kmph की रफ्तार देती है. वहीं इसके टॉप वेरिएंट में 7kw की मोटर दी है जो 95kmph की रफ्तार देती है.

यह भी पढ़ें: 65000 रुपये से कम में खरीदें Bajaj, Hero और TVS की ये बाइक, 90 KM का मिलेगा माइलेज

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज – ओला स्कूटर के लॉन्च से पहले अंदाजा लगाया जा रहा था कि, ये  240 किलोमीटर तक की रेंज दे सकता है, जबकि ओला ने पुष्टि की है कि स्कूटर 150 किमी की ऑल-इलेक्ट्रिक रेंज देता है.

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर चार्जिंग टाइम – S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को हाइपर चार्जिंग स्टेशन पर ढ़ाई घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है. वहीं कंपनी का दावा है कि इस स्कूटर को चार्जिंग स्टेशन पर केवल 18 मिनट में 50 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है. इसके साथ ही S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर घर पर 5 घंटा 30 मिनट में चार्ज हो सकता है.

यह भी पढ़ें: Hyundai i20 N लाइन वेरिएंट 24 अगस्त को होगी लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स – ओला ने इस स्कूटर में 7 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया है. जो आपको GPS नेविगेशन देता है. वहीं इस स्कूटर में 4 जी कनैक्टिवटी यूट्यूब और कॉलिंग जैसी सुविधाओं के लिए मिलेगी. इसके साथ ही स्कूटर का इंटेलीजेंस आपको सर्विस के लिए भी इंडीकेट करता है. इसके साथ ही लॉन्चिंग में ये बात कंफर्म हो गई कि, कंपनी ने इस स्कूटर को 10 कलर ऑप्शन में बाजार में लॉन्च किया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular