Thursday, August 18, 2022
Homeभारतनई Hero Passion XTec लॉन्च, अब बाइक में मिलेंगे कई एडवांस फीचर्स

नई Hero Passion XTec लॉन्च, अब बाइक में मिलेंगे कई एडवांस फीचर्स


नई दिल्ली. हीरो मोटोकॉर्प ने शुक्रवार को नए जमाने के मोटरसाइकिल खरीदारों को और आकर्षित करने के लिए कई तकनीकी-आधारित सुविधाओं के साथ हीरो पैशन एक्सटेक (Hero Passion XTec) को लॉन्च कर दिया है. इसके ड्रम वेरिएंट के लिए 74,590 रुपये और डिस्क वेरिएंट के लिए 78,990 रुपये (एक्स-शोरूम)  से कीमत शुरू होती है. हीरो पैशन एक्सटेक पांच साल की वारंटी के साथ आती है.

खास बात यह है कि अपडेट के तहत इस सेगमेंट में पहली बार हीरो पैशन एक्सटेक में एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप दी गई हैं. कंपनी का दावा है कि पारंपरिक हलोजन लैंप की तुलना में हेडलैम्प यूनीट में अब 12 प्रतिशत लंबी बीम है, जबकि मोटरसाइकिल की व्यूजल अपील को भी बढ़ाता है जो 3 डी ब्रांडिंग और रिम टेप को भी सपोर्ट करता है.

ये भी पढ़ें-  लॉन्च हुई नई Bajaj Pulsar N160, कीमत सिर्फ 1.27 लाख रुपये, फीचर्स भी हैं जबरदस्त 

पहले की तरह इंजन
हीरो पैशन एक्सटेक के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है. इसमें पहले की तरह 110cc BS6 इंजन मिलता है, जो 8 bhp की पावर और 9.79 Nm का टार्क जनरेट करता है. Hero XTec अब ब्लू बैकलाइट को सपोर्ट करने वाले ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ कई कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ उपलब्ध है.

कई एडवांस फीचर्स से लैस है बाइक
इसमें कंसोल ब्लूटूथ कनेक्टिविटी विकल्प के साथ आता है और एक राइडर अब नाम के साथ फोन कॉल अलर्ट प्राप्त कर सकता है या मिस्ड कॉल के साथ-साथ एसएमएस नोटिफिकेशन भी प्राप्त कर सकता है. इसमें बाइक चलाते समय यूजर इससे स्मार्टफोन को चार्च कर सकता है, इसके लिए यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया है. यह मीटर फोन बैटरी प्रतिशत भी दिखाता है, इसमें रीयल-टाइम माइलेज इंडिकेटर है और कम ईंधन चेतावनी डालने के अलावा सर्विस शेड्यूल रिमाइंडर भी प्रदान करता है.

ये भी पढ़ें- पुरानी बाइक या स्कूटर खरीदने से पहले रखें किन बातों का ख्याल? यहां देखें डिटेल

युवाओं को पसंद आएगी बाइक
हीरो मोटोकॉर्प के चीफ ग्रोथ ऑफिसर रंजीवजीत सिंह ने आगे कहा कि यह उत्पाद इस सेगमेंट में एक नया बेंचमार्क स्थापित करेगा. उन्होंने आगे कहा कि हीरो पैशन एक प्रतिष्ठित ब्रांड है और एक दशक से अधिक समय से ग्राहकों का भारी विश्वास है. अपने नए स्टाइल और नए एटिट्यूड के साथ, पैशन एक्सटेक नए जमाने के राइडर्स को पसंद आएगा.

Tags: Auto News, Autofocus, Car Bike News, Hero motocorp



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular