Friday, August 19, 2022
Homeगैजेट्सनए फीचर की तैयारी में Twitter: एक ट्वीट में शेयर कर सकेंगे...

नए फीचर की तैयारी में Twitter: एक ट्वीट में शेयर कर सकेंगे फोटो, वीडियो और GIF


ट्विटर (Twitter) दिनोंदिन खुद को एडवांस करता जा रहा है। जल्द ही यह फेसबुक इंस्टा समेत अन्य सोशल मीडिया ऐप्स को टक्कर देगा। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि जल्द आप ट्विटर पर भी अन्य सोशल मीडिया ऐप्स की तरह फोटो, वीडियो और GIF इमेज शेयर कर सकेंगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक, ट्विटर एक नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा है, जो यूजर को एक ही ट्वीट में फोटो, वीडियो और GIF पोस्ट करने की सुविधा देगा। कैसे काम करेगा ये फीचर चलिए डिटेल में जानते हैं सबकुछ…

एक ट्वीट में तीन फॉर्मेट पोस्ट कर सकेंगे

Twitter एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जो यूजर्स को एक ही ट्वीट में फोटो, वीडियो और जीआईएफ जैसे तीन अलग-अलग फॉर्मेट को पोस्ट करने की अनुमति देता है। कंपनी अब इस फीचर की टेस्टिंग शुरू कर रही है और कुछ समय बाद हम इसके सभी के लिए उपलब्ध होने की उम्मीद कर सकते हैं।

लीक हुआ फीचर का लुक

हालांकि ट्विटर ने आधिकारिक तौर पर यह खुलासा नहीं किया है कि यह फीचर कैसा दिखेगा, कुछ लीकर्स ने पहले ही शेयर कर दिया है कि ट्वीट को पब्लिश करने से पहले यह कैसा दिखेगा। एलेसेंड्रो पलुज़ी ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जो दिखाता है कि यह फीचर कैसा दिखेगा। एक ट्वीट में, उन्होंने एक फोटो, वीडियो और जीआईएफ को एक साथ अटैच किया है।

ये भी पढ़ें- WhatsApp Admin को बाहुबली बनाएगा ये फीचर, ग्रुप पर अपनी मर्जी से करेगा ये काम

कंपनी ने कहा ये

ट्विटर ने एक बयान में कहा “हम सीमित समय के लिए चुनिंदा अकाउंट के साथ एक नए फीचर की टेस्टिंग कर रहे हैं, जो लोगों को फॉर्मेट की परवाह किए बगैर एक ही ट्वीट में चार मीडिया असेस्ट्स को मिलाने की अनुमति देगा। हम देख रहे हैं कि लोग ट्विटर पर अधिक विजुअल कन्वर्सेशन कर रहे हैं और इन बातचीत को और अधिक रोमांचक बनाने के लिए फोटो, GIFS और वीडियो का उपयोग कर रहे हैं। इस टेस्टिंग के साथ हम यह जानने की उम्मीद कर रहे हैं कि लोग ट्विटर पर 280 कैरेक्टर्स से परे इन अलग-अलग मीडिया फॉर्मेट के जरिए खुद को अधिक रचनात्मक रूप से खुद को कैसे व्यक्त करते हैं।”

ये भी पढ़ें- न सेल न एक्सचेंज: मात्र ₹29000 में मिल रहा 1 लाख का 55 इंच TV, 4K डिस्प्ले और 30W का साउंड

स्टेटस-शेयरिंग फीचर की भी टेस्टिंग कर रहा ट्विटर

इसके अलावा, कंपनी को हाल ही में एक स्टेटस-शेयरिंग फीचर की टेस्टिंग करते हुए भी देखा गया था जो हैशटैग को प्लेटफॉर्म पर आपका स्टेटस शेयर करने की अनुमति देता है। इस फीचर के साथ, आपको कुछ हैशटैग मिलेंगे जिन्हें आप अपना स्टेटस दिखाने के लिए पोस्ट कर सकते हैं। इसमें “वेकेशन मोड,” “लिविंग द ड्रीम,” “ट्रैवलिंग,” आदि जैसे हैशटैग शामिल होंगे। ट्विटर ने अभी तक यह खुलासा नहीं किया है कि यह फीचर जनता के लिए कब आएगा।

(कवर फोटो क्रेडिट- olhardigital)



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular