Friday, August 19, 2022
Homeलेटेस्ट मोबाइल फोन्सनए फीचर पर काम कर रहा Twitter, अब एक ही ट्वीट में...

नए फीचर पर काम कर रहा Twitter, अब एक ही ट्वीट में यूजर्स जोड़ सकेंगे कई मल्टीमीडिया फाइल्स


हाइलाइट्स

ट्विटर इन दिनों एक नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा है.
इस फीचर के जरिए यूजर्स एक ट्वीट में कई मल्टीमीडिया फाइल जोड़ सकेंगे.
इस फीचर के जरिए यूजर्स ट्वीट के साथ फोटो और वीडियो में टैग भी ऐड कर सकेंगे.

नई दिल्ली. ट्विटर एक नए फीचर पर काम कर रहा है. इस फीचर के जरिए यूजर्स एक ही ट्वीट में इमेज, वीडियो और GIFs पोस्ट कर सकेंगे. फिलहाल Twitter इस फीचर की टेस्टिंग कर रहा है. बता दें कि अभी यूजर्स एक ट्वीट में केवल एक ही मल्टीमीडिया पोस्ट कर सकते हैं. इसका मतलब है कि अगर आप ट्वीट में फोटो लगा रहे हैं, तो आप उस ट्वीट में GIFs या वीडियो फाइल ऐड नहीं कर सकते हैं.

कंपनी ने टेस्टिंग की पुष्टि करते हुए कहा कि यह फीचर अभी कुछ यूजर्स के लिए रोलआउट किया गया है. कंपनी ने आगे कहा है कि यूजर्स ट्वीट के साथ फोटो और वीडियो दोनों में टैग भी ऐड कर सकेंगे. इस फीचर को कब रोल आउट किया जाएगा, फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.

विजुअल कंवर्सेशन कर रहे हैं यूजर्स
कंपनी ने अपने बयान में कहा कि हम सीमित समय के लिए कुछ चुनिंदा अकाउंट के साथ एक नए फीचर की टेस्टिंग कर रहे हैं, जो लोगों एक ही ट्वीट में चार मीडिया एसेट जोड़ने की अनुमति देगा. ट्वीटर ने कहा कि हम देख रहे हैं कि लोग ट्विटर पर अधिक विजुअल कंवर्सेशन कर रहे हैं और इस बातचीत को और अधिक रोमांचक बनाने के लिए इमेज, GIFS और वीडियो का उपयोग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- एडिट इन ए शॉर्ट टूल लेकर आया YouTube, शॉर्ट वीडियो बनाना होगा बेहद आसान, जानिए कैसे करेगा काम

इस टेस्टिंग के साथ कंपनी यह जानने की कोशिश कर रही है कि लोग ट्विटर पर 280 कैरेक्टर के साथ खुद को और अधिक क्रिएटिव दिखाने के लिए इन विभिन्न मीडिया फॉर्मेट को कैसे एक साथ जोड़ते हैं.

कई फीचर्स की टेस्टिंग कर रही कंपनी
बता दें कि ट्विटर पिछले कुछ महीनों से कई लिमिटेड टेस्ट कर रहा है. इस हफ्ते की शुरुआत में कंपनी ने घोषणा की थी कि वह माइस्पेस जैसे स्टेट्स फीचर के साथ एक्सपेरिमेंट कर रहा है, जो यूजर्स को हॉट टेक, Unpopular opinion, या वेकेशन मोड जैसे टैग अटैच करने की अनुमति देता है.

Tags: Apps, Tech news, Tech News in hindi, Twitter, Twitter User



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular