Tuesday, June 28, 2022
Homeगैजेट्सनए फोन का है प्लान तो थोड़ा रुकिए! भारत में लॉन्च होने...

नए फोन का है प्लान तो थोड़ा रुकिए! भारत में लॉन्च होने वाला है सैमसंग का ये धांसू फोन


नए फोन का प्लान है, तो थोड़ा इंतजार करना बेहतर होगा। नए साल में सैमसंग अपना धांसू स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। एक नई रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी S21 FE भारत में अपने ग्लोबल लॉन्च के आसपास लॉन्च हो सकता है। स्मार्टफोन को पहले इस साल सैमसंग गैलेक्सी S20 FE के उत्तराधिकारी के रूप में लॉन्च करने की उम्मीद थी जिसे अक्टूबर 2020 में लॉन्च किया गया था। स्मार्टफोन के सीईएस 2022 के दौरान आने की उम्मीद है और अब उसी समय फोन के भारत में भी लॉन्च होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन चार कलर ऑप्शन में लॉन्च हो सकता है।

आगामी सैमसंग गैलेक्सी S21 FE को पहले CES 2022 में लॉन्च करने के लिए हिंट दी गई थी, और 91मोबाइल्स की एक रिपोर्ट ने इंडस्ट्री सोर्स का हवाला देते हुए कहा कि सैमसंग गैलेक्सी S21 FE जनवरी में स्मार्टफोन की वैश्विक घोषणा के साथ भारत में लॉन्च होगा। स्मार्टफोन को पहले 20 अक्टूबर को सैमसंग के गैलेक्सी अनपैक्ड पार्ट 2 इवेंट के दौरान लॉन्च किए जाने की उम्मीद थी। रिपोर्ट के अनुसार, वैश्विक स्तर पर चिप की कमी के कारण हैंडसेट की शुरुआती सप्लाई भी सीमित रहने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें- ₹5000 से भी सस्ते हैं ये 5 ब्रांडेड स्मार्टफोन, कम दाम में मिलता है इतना कुछ

इन कलर में आ सकता है गैलेक्सी S21 FE (संभावित)
– पिछली रिपोर्टों में कहा गया है कि गैलेक्सी S21 FE में सैमसंग गैलेक्सी S21 सीरीज जैसे डिजाइन एलिमेंट्स हो सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक गैलेक्सी S21 FE ब्लैक, ग्रीन, पिंक और व्हाइट कलर ऑप्शन में आ सकता है।
– यह एक पुरानी रिपोर्ट के विपरीत है जिसमें सुझाव दिया गया है कि स्मार्टफोन को ब्लैक, क्रीम, लैवेंडर और व्हाइट कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें- सता रहा है Omicron का डर! तो हमेशा पास रखें ये तीन गैजेट, घर में सबके काम आएंगे

सैमसंग गैलेक्सी S21 FE के स्पेक्स (संभावित)
स्मार्टफोन के या तो स्नैपड्रैगन 888 या Exynos 2100 SoCs के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है, और रिपोर्ट में कहा गया है कि भारतीय ग्राहकों को Exynos 2100 से स्मार्टफोन मिल सकता है। सैमसंग गैलेक्सी S21 FE को भी हाल ही में ट्विटर पर लाइव इमेज में देखा गया था, यह सुझाव देता है कि फोन रिवर्स वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ एक प्लास्टिक बिल्ड के साथ आ सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी S21 FE में भी 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.4-इंच का फुल-एचडी प्लस (1080×2340 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले स्पोर्ट करने की उम्मीद है। कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन 5G, वाई-फाई 6 और ब्लूटूथ 5.1 कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आएगा और 12GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज पैक कर सकता है। सैमसंग गैलेक्सी S21 FE को 64-मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च करने के लिए तैयार है, साथ ही फ्रंट में 32-मेगापिक्सल का पंच-होल सेल्फी कैमरा है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular