Monday, May 10, 2021
Home नए साल की शुरुआत भारत में Audi A4 2021 लॉन्चिंग के साथ,...
Array

नए साल की शुरुआत भारत में Audi A4 2021 लॉन्चिंग के साथ, जानिए कीमत और फीचर्स


नई दिल्ली। ऑडी ने आधिकारिक तौर पर भारत में अपनी A4 2021 मॉडल को 42.34 लाख (एक्स-शोरूम) रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च कर दिया। नई अपडेटेड A4 को कई नए परिवर्तनों के साथ अपने प्रतिद्वंद्वियों को टक्कर देने में मदद करने के लिए पेश किया गया है।

कार चालकों के लिए काम की वो 7 बातें, जिन्हें हमेशा करेंगे फॉलो तो हर सफर रहेगा सुहाना

ऑडी A4 भारतीय बाजार में सबसे अधिक बिकने वाली लग्जरी सेडान में से एक रही है और इसने हमेशा बेहतरीन ड्राइव के साथ एक शानदार लुक का वादा किया है। नई A4 ताकत पैदा करती है और छोटी कमियों को दूर करती है।

इसे काफी हद तक एक नए 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन द्वारा ताकतवर बनाया गया है जो 190 bhp की जबर्दस्त ताकत देने के साथ इसमें 320 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है।

इसका मतलब है कि कंपनी ने पिछले 1.4-लीटर पेट्रोल इंजन को बाहर का रास्ता दिखा दिया है और ऑडी ने डीजल इंजनों को नए/अपडेटेड मॉडल्स से दूर रखने का सिलसिला जारी रखा हुआ है।

भारत से पहले पड़ोसी देश पहुंची टेस्ला ईवी, जानिए कीमत और इसकी वजह

स्टाइलिंग के मामले में, ऑडी A4 2021 में एक पूरी तरह से नई फ्रंट ग्रिल दी गई है जो ज्यादा शानदार है और इसके साथ ही स्टाइलिश एलईडी हेडलाइट इसमें और चार चांद लगा देती हैं। इसके बोनट को चालाकी से तराशा गया है जबकि कार का लो स्लंग प्रोफाइल इसे साइड से स्पोर्टी टच देता है।

यह सेडान 17-इंच के अलॉय व्हील्स पर चलती है और कार के पूरे लुक को पीछे की ओर एक साफ हिस्से और तारों जैसी एलईडी टेल लाइट्स के साथ संपूर्ण किया जाता है।


इसके अलावा केबिन के अंदर भी पसंद आने के लिए बहुत कुछ दिया गया है क्योंकि नई ऑडी A4 में 10.1 इंच का मेन टचस्क्रीन डिस्प्ले और ऑडी का वर्चुअल कॉकपिट लगाया गया है। इसमें इस्तेमाल की जाने वाली सामग्री प्रीमियम क्वॉलिटी की है और अंदर पर्याप्त जगह है।

आ गई इलेक्ट्रिक कारों की चार्जिंग प्रॉब्लम को मात देने वाली कार, बिना चार्जिंग चलेगी लगातार

ऑडी को संभवता यह उम्मीद होगी कि नई A4 नए साल में कंपनी के लिए बाजार में बेहतरीन माहौल बना देगी, क्योंकि कंपनी आने वाले समय में और अधिक मॉडल पेश करने के लिए कमर कस रही है। इसके तहत भारत में ऑडी की पहली इलेक्ट्रिक कार ई-ट्रॉन भी शामिल है।











Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular